IPL KKR-RCB : जीत का जश्न मनाने के चक्कर में Oops मोमेंट का शिकार हुई Suhana Khan, वायरल हो रहा वीडियो
IPL KKR-RCB : जीत का जश्न मनाने के चक्कर में Oops मोमेंट का शिकार हुई Suhana Khan, वायरल हो रहा वीडियो

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में जब कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला हुआ तो इस मुकाबले को देखने के लिए स्टैंड में सुहाना खान (Suhana Khan), शाहरुख खान और जूही चावला मौजूद थी. इस मुकाबले में कोलकाता ने 81 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की और टूर्नामेंट की पहली जीत अपने खाते में डाली. इसी बीच सोशल मीडिया पर सुहाना खान (Suhana Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह Oops मोमेंट का शिकार हो गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

जब सुहाना खान (Suhana Khan) अपने पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ स्टैंड में बैठकर कोलकाता की जीत का जश्न मना रही थी. तब उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि हर किसी की निगाहें उन पर चली गई. दरअसल जब-जब बल्लेबाज ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर सुहाना खान (Suhana Khan) छोटे बच्चे की तरह खुशी से उछलती नजर आ रही थी और जैसे-जैसे मैच आरसीबी ने कोलकाता के पक्ष में कर दिया तो सुहाना (Suhana Khan) इस मौके पर पूरी तरह खुश नजर आई.

कोलकाता ने चखा जीत का स्वाद

इस मुकाबले की अगर बात करें तो आरसीबी ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने आरसीबी को 204 रनों का लक्ष्य दिया जिसका पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम शुरू से ही लड़खडा़ती नजर आई और 123 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई जहां यह मुकाबला 81 रन के बड़े अंतर से कोलकाता ने जीत लिया.

Read More : SRH vs LSG: अब केएल राहुल की खैर नहीं, हैदराबाद में इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों की हुई एंट्री, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन