इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक शो के दौरान ऐसा बयान दिया जिस वजह से खलबली मच गई है। बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज खेली जा रही है। शुरुआती के दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जीत प्राप्त कर इंग्लैंड को बैकफुट किया है। लेकिन इंग्लैंड ने तीसरी और चौथी मैच में अपना शानदार प्रदर्शन किया और सीरीज में बराबरी पर पहुंच गई है। अब चौथे टेस्ट मैच के आखिर 2 दिनों में बारिश के कारण इंग्लैंड की उम्मीदों पर पानी भर गया है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कही बड़ी बात

बारिश के कारण ऑस्ट्रेलिया ने एशेज रिटर्न कर लिया। इसके बावजूद भी पांचवी मैच का महत्व कम नहीं होगा, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम 2001 के बाद पहली बार इंग्लैंड की जमीन पर सीरीज जीतने की कोशिश कर रही है। इस सीरीज के चलते इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बातचीत के दौरान कहा कि “उन्होंने ऐसी अफवाहें सुनी है कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ टेस्ट जर्सी में आखिरी बार नजर आएंगे। यह दोनों खिलाड़ी खेल के सबसे लंबे प्रारूप से संन्यास की घोषणा करने वाले हैं।”

इन खिलाड़ियों के संन्यास पर बोले माइकल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि “बारिश वाले दिल ऐसा कुछ होता है जब जर्नलिस्ट बोर होते हैं और आप कुछ लोगों से बात करना शुरू कर देते हैं। फुसफुसाहट थी और मुझे नहीं पता कि उन्हें यह जानकारी कहां से मिल रही है। लेकिन वॉर्नर अगर ओवल में खेलते हुए तो शायद उनका आखिरी मैच होगा। दोबारा मैं कह रहा हूं मुझे नहीं पता उन्हें यह कहां से पता चला और स्टीव स्मिथ के बारे में यही बातें चल रही थी कि ओवल में ऑस्ट्रेलिया के लिए उनका आखिरी मैच हो सकता है। मैनचेस्टर में हुई बारिश से बोर होकर लोगों ने ऐसी बातें करनी शुरू कर दी। लेकिन कल प्रेस बॉक्स में यही बातें चल रही थी।”

ALSO READ:दूसरा टेस्ट रद्द होने के बाद, अब वनडे मैच भी होगा रद्द! जानिए पहले ODI में कैसा होगा मौसम और पिच का हाल, जानिए सबकुछ