इस साल होने वाले विश्व कप (World Cup) के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। मंगलवार को टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी किया जा चुका है। जिसके अनुसार टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट को लेकर पूर्व खिलाड़ियों ने चर्चा करना शुरू कर दी है। इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत (K. Srikkanth) ने भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पंत को मिस करेगी टीम इंडिया

पूर्व क्रिकेटर कृष्णामचारी श्रीकांत (K. Srikkanth) ने एक मैगजीन से बातचीत में की। जहां उन्होंने रिषभ पंत (Rishabh Pant) के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि पंत की अनुपस्थिति में टीम में एक गैप आ गया है। हम पंत को लेकर फिलहाल वास्तविक स्थिति नहीं जानते। अगर वह विश्व कप में खेलता, तो मैं साफ तौर पर कहता कहता कि भारत वास्तविक रूप से दावेदार है, लेकिन पंत की फिटनेस फिलहाल तो सवालों के घेरे में है।

पूर्व ओपनर ने कहा कि कोई भी नहीं जानता कि पंत विश्व कप में खेलेंगे या नहीं। मुझे ही नहीं, बड़ी संख्या में फैंस को भी उनके खेलने को लेकर संदेह है। लेकिन इसमें दोह राय नहीं कि पंत फैक्टर बहुत अहम साबित हो सकते हैं।

युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण हो टीम में

साल 19823 विश्व कप में खेलने वाले श्रीकांत ने जोर देते हुए कहा कि जब बात विश्व कप 2023 (World Cup 2023) की आती है, तो सेलेक्टरों को युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के मिश्रण से टीम बनानी होगी। उन्होंने कहा कि अगर ईशान किशन टीम (Ishan Kishan) में जगह बनाते हैं, तो वह भी खतरनाक खिलाड़ी साबित हो सकता है। मुझे लगता है कि ईशान एक अच्छा खिलाड़ी होने जा रहा है तो वहीं केएल राहुल (KL Rahul) को मिडिल ऑर्डर में फिर से वापस लाने की जरुरत है।

उन्होंने कहा कि केएल का आना बहुत ही अच्छी बात होगी। ओपनिंग के लिए आपके पास रोहित, शुभमन गिल और फिर कोहली हैं। विराट इस फॉर्मेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उनके रहने से भारत को विश्व कप में बहुत ज्यादा मदद मिलेगी

Read More : यह है भारतीय टीम का नया जडेजा, धोनी ने तैयार किया टीम इंडिया के लिए रविंद्र जडेजा से भी घातक प्लेयर, अंबाती रायडू ने किया दावा