SRH vs LSG: अब केएल राहुल की खैर नहीं, हैदराबाद में इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों की हुई एंट्री, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
SRH vs LSG: अब केएल राहुल की खैर नहीं, हैदराबाद में इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों की हुई एंट्री, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जॉइंट्स (SRH vs LSG) के बीच मुकाबला होना है जिसके लिए हैदराबाद की टीम में दो धाकड़ खिलाड़ियों की एंट्री हो चुकी है जो केएल राहुल के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं. इस मैच में दोनों ही टीमों के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे और प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में भी बहुत बड़ा बदलाव नजर आ सकता है.

इन 2 धाकड़ खिलाड़ियों की होगी एंट्री

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजाइंट्स (SRH vs LSG) के बीच इस मुकाबले में देखा जाए तो सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी एडन मार्क्रम (Aidem Markram) करते नजर आएंगे जो पिछले मुकाबले में नजर नहीं आए थे और कप्तान के तौर पर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अहम भूमिका निभाई थी. वही हमेशा की तरह लखनऊ की जिम्मेदारी केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में होगी. आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह मुकाबला काफी अहम है क्योंकि इससे पहले मैच में उन्हें राजस्थान रॉयल्स के हाथों 50 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, जहां टीम में एडन मार्क्रम की वापसी से टीम को मजबूती मिल सकती है.

ये गेंदबाज बदल देंगे पूरा खेल

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजाइंट्स (SRH vs LSG) के बीच इस मुकाबले में देखा जाए तो एडन मार्क्रम के साथ-साथ टीम में हेनरिक क्लासेन और तेज गेंदबाज मार्को येनसेन को भी शामिल किया जा सकता है, जहां सनराइजर्स हैदराबाद इस मुकाबले में लखनऊ को हराकर अपनी पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेंगे.

ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद- एडन मार्क्रम, अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रुक, ग्लेन फिल्लिप्स, मार्को यानसेन, आदिल राशिद, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार उमरान मलिक, टी नटराजन.

लखनऊ सुपरजाइंट्स- केएल राहुल, क्विंटन डिकॉक, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस/ काइल मेयर, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, रवि बिश्नोई, मार्क वुड, जयदेव उनादकट /यश ठाकुर, आवेश खान.

Read More : IPL 2023: KKR से मिली हार के बाद RCB कप्तान फाफ डुप्लेसी ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार, कहा- हमे उन चीजों में बदलाव करना…..