गुरुवार को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीमें आमने-सामने होगी। हैदराबाद की टीम पिछला मैच दिल्ली के खिलाफ जीतकर अपने घर पहुंची है। जहां टीम यह मैच जीतकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

टाॅप ऑर्डर

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से एक बार अभिषेक शर्मा और मयंक अग्रवाल ओपनिंग करने आएंगे। यह दोनों ही बल्लेबाजों ने पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ टीम को सधी हुई शुरुआत की थी। दोनों ही बल्लेबाज अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। टीम को इस मैच में भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वही नंबर 3 पर टीम के लिए राहुल त्रिपाठी नंबर 3 पर नजर आ सकते हैं।

मध्यक्रम

सनराइजर्स हैदराबाद के मध्यक्रम का दारोमदार एक बार फिर एडम मार्क्रम के कंधो पर होगा। टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी। इनके अलावा टीम में हैरी ब्रूक, हेनारिक क्लासेन से बडी पारी की उम्मीद होगी। वही टीम को आकिल हुसैन और माको यानसेन से रनों की आस होगी।

गेंदबाजी

हैदराबाद के गेंदबाजी क्रम ने इस सीजन टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम के लिए भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मालिक ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उनके यानसेन ने भी तेज गेंदों से सभी को खासा प्रभावित किया है। वही स्पिन में मयंक मार्कंडेय एक बार टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो रहे हैं। टीम को इन सभी से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

इम्पैक्ट प्लेयर

सनराइजर्स हैदराबाद की इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उमरान मालिक या अभिषेक शर्मा को इस्तेमाल कर सकती है। जो इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, एडम मार्क्रम (कप्तान), हेनारिक क्लासेन (विकेटकीपर), अकिल हुसेन, मयंक मार्कण्डेय, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और टी नटराजन

ALSO READ:महराजगंज: 247931 होंगे मतदाताओं,1119 उम्मीदवारों की किस्मत लगेगी दांव पर, कल होगा 5 साल के लिए फैसला