मंगलवार को आईपीएल में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होगीं। यह मुकाबला हैदराबाद के होम ग्रांउड राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। हैदराबाद की टीम पिछले दो मुकाबले जीतकर यहां पहुंची है। टीम यह मैच जीतकर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। इस मैच में टीम कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

टाॅप ऑर्डर

टीम के लिए ओपनिंग में हैरी ब्रूक और मयंक अग्रवाल आ सकते हैं। जहां हैरी ब्रूक ने पिछले मैच में शानदार शतक लगाया और टीम के लिए ताबड़तोड़ शुरूआत की थी। वही मयंक अग्रवाल को अब भी फॉर्म का लौटने का इंतज़ार है। इसके अलावा नंबर 3 पर राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी करने आएंगे। जो इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

2. मध्यक्रम

हैदराबाद की टीम में जब से कप्तान एडम मार्क्रम की वापसी हुई है तब से टीम का मध्यक्रम काफी मजबूत नजर आ रहा है। टीम में मार्क्रम, अभिषेक शर्मा, हेनारिक क्लासेन और माको यानसेन जैसे धाकड़ खिलाड़ी शामिल हैं। जो किसी भी गेंदबाजी विभाग को ध्वस्त करने की क्षमता रखते हैं।

3. गेंदबाज

टीम का गेंदबाजी क्रम भी काफी मजबूत दिखाई दे रहा है। जहां भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मालिक जैसे तेज गेंदबाज भी शामिल है। वही स्पिनरों में मयंक मार्कंडेय और वाशिंग्टन सुंदर जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। जो लगातार कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं।

4. इम्पैक्ट प्लेयर

हैदराबाद की टीम अभिषेक शर्मा और वाशिंग्टन सुंदर को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है। जो गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, एडम मार्क्रम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हेनारिक क्लासेन, माको यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मयंक मार्कंडेय और उमरान मालिक

ALSO READ:RCB vs CSK: चेन्नई से मिली हार के बाद टूट गए कप्तान फाफ डू प्लेसीस, कहा- ‘मुझे लगा दिनेश कार्तिक मैच खत्म कर के आएगा लेकिन..’