एडम मार्क्रम

आईपीएल में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना अंतिम मुकाबला खेला। इस मुकाबले में टीम को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। यह टीम की इस सीजन की 10वीं हार है। टीम ने इस सीजन केवल 4 मैचों में ही जीत हासिल की है। इसके अतिरिक्त टीम को सभी मैचों में मुंह की खानी पड़ी है। इस हार के बाद भी टीम के कप्तान एडम मार्क्रम काफी निराश नजर आए।

लडके नाकाम रहे

मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने बात करते हुए कहा कि हमने ऐसे सीज़न की उम्मीद नहीं की थी। हमारी शुरुआत तो अच्छी थी लेकिन हम 200 से अधिक नहीं बना सके। लड़कों ने कोशिश तो की लेकिन अंत में वे नाकाम रहे।

उन्होंने इस सीजन में काफी कुछ सीखने को लेकर कहा कि हालांकि हमने इस यात्रा में बहुत कुछ सीखा। हमारे ऊपर दबाव था। विव्रांत ने आज बेहतरीन पारी खेली, जबकि क्लासेन और भुवनेश्वर सीज़न में कंसिस्टेंट रहें।

 9वें पायदान पर रही हैदराबाद की टीम

इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सबसे विफल टीमों में से एक रही। टीम शुरुआत से ही लय से भटकती हुईनजर आयी। टीम के सभी बल्लेबाज स्पिन के खिलाफ संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। यही कारण रहा कि टीम एक के बाद एक जीत के तरशती रही।

टीम ने इस सीजन कुल 14 मुकाबले खेले। जिसमें से केवल टीम को 4 मैचों में जीत मिली। जबकि टीम को 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। टीम के इस सीजन केवल 8 अंक ही हुए। टीम अंक तालिका में 9वें पायदान पर रही।