एडम मार्क्रम

इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद लगातार दो मैच जीतने के बाद अब एक बार फिर लगातार दो मैच हार गई है। टीम को शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने घर में एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से शिकस्त दी। इस हार से सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम काफी नाखुश नजर आए।

एडम मार्क्रम हुए बल्लेबाजी प्रदर्शन से नाराज

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने मैच के बाद बात करते हुए कहा,

”फिर से निराश, हारना कभी अच्छा नहीं होता। टीम का बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा। साझेदारियां नहीं बना सके। जिसके कारण हम एक अच्छे स्कोर के लिए भी संघर्ष करते रहे। हमने निश्चित रूप से सोचा था कि यह विकेट 130 रन नहीं था, यह विकेट लगभग 160 रन से अधिक था।”

एडम मार्क्रम ने आगे बात करते हुए कहा,”हम तेज गति से रन नहीं बना सके और उन्होंने जिस तरह से गेंदबाजी की उसका श्रेय उन्हें जाता है। हमें पता था कि चेन्नई के स्पिनर एक बड़ी भूमिका निभाएंगे, प्रत्येक व्यक्ति के पास उनका मुकाबला करने की योजना थी – आप या तो उन्हें नीचे ले जा सकते हैं या स्ट्राइक रोटेट कर सकते हैं और साझेदारी बना सकते हैं। हम इनमें कुछ नहीं कर सके। हमारे पास योजनाएं थीं लेकिन दुर्भाग्य से हम उन पर काम नहीं कर सके।”

जल्द ही करेगे वापसी

एडन मार्क्रम ने आगे मैचों में वापसी करने की बात करते हुए कहा, ”हमें अपने आक्रामक रुख पर टिके रहने की जरूरत है। हमें अंदर देखना होगा और देखना होगा कि बल्ले से कैसे बेहतर किया जा सकता है, एक या दो लोगों को बल्ले से हाथ ऊपर कर आगे आने की जरूरत है। हमारे गेंदबाजी समूह के प्रयास से बहुत खुश हूं।”

वही आपको बता दें कि यह सनराइजर्स हैदराबाद की इस सीजन की लगातार दूसरी हार है। इसके पहले टीम को घर में मुंबई इंडियंस के हाथों हार मिली थी। जहां मुंबई इंडियंस ने टीम को अंतिम ओवर में 8 रनों से शिकस्त दी थी।

ALSO READ:MS Dhoni नहीं बल्कि अब ये खिलाड़ी संभालेगा CSK की कप्तानी, सामने आया ये बड़ा खुलासा