दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने लगातार पांच मैच हारने के बाद आखिरकार गुरूवार को अपनी पहली जीत हासिल की। दिल्ली ने अपने ही घर में कोलकाता नाईट राइडर्स को 4 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स का अंक तालिका में भी खाता खुल गया है। टीम की इस जीत से कप्तान कोच और डायरेक्टर सहित सभी काफी खुश नजर आए। टीम की इस जीत पर डायरेक्टर सौरव गांगुली ने भी खुशी व्यक्त की।

यह जीत पहले रन बनाने जैसा – सौरव गांगुली

दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने इस मैच में जीत मिलने के बाद खुशी जताई और कहा, ”इस मैच में छाप छोड़ने पर खुशी हुई। मैं वहां डगआउट में बैठा था और सोच रहा था कि यह मेरा पहला टेस्ट रन लेने जैसा है आज किस्मत हमारे साथ थी और यही कारण रहा कि हम हम विनिंगसाईड की ओर रहे।

वही टीम के डायरेक्टर ने गेंदबाजों की तारीफ की और कहा, ”हमने इस सीजन से पहले भी अच्छी गेंदबाजी की थी। लेकिन समस्या बल्लेबाजी है। हमें वापस जाने और अपने आप को देखने की जरूरत है और देखें कि हम कैसे बेहतर हो सकते हैं। स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की।

बल्लेबाजी अब भी समस्या

भले ही दिल्ली ने गुरुवार को कोलकाता को 4 विकेट से शिकस्त दी हो लेकिन टीम की बल्लेबाजी अब भी संघर्ष कर रही है। जिसको लेकर टीम के डायरेक्टर ने कहा, ”मुझे पता है कि हमने अच्छा नहीं खेला है और हमें बेहतर बल्लेबाजी करने का तरीका खोजने की जरूरत है। हम लड़कों के साथ कड़ी मेहनत करते हैं और उन्हें फॉर्म में वापस लाते हैं। चाहे वह पृथ्वी हो, मनीष हो, मिच मार्श हो। वे कुछ समय के लिए अपनी-अपनी टीमों के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी और आस-पास रहे हैं।”

आज की जीत के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अपना अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानिवार को खेलना है। जिसको लेकर गांगुली ने कहा,” हमारे पास कल एक दिन की छुट्टी है और फिर हम हैदराबाद के लिए उड़ान भरेंगे, उम्मीद है कि वहां बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट होगा, ऐसा आमतौर पर होता है।”

ALSO READ:आराध्या बच्चन ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, मेंटल पेशेंट बताकर यूट्यूब चैनल पर चल रही थी फर्जी खबर, कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला