भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच की लड़ाई से हर कोई वाकिफ है। दोनों के बीच अनबन का सिलसिला जारी रहता है। इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के सोलवे सीजन में भी विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच की राइवलरी का नमूना देखने को मिला था।

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए एक मुकाबले में विराट कोहली और सौरव गांगुली ने एक दूसरे से हाथ मिलाने से मना कर दिया था। इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच इस अनबन का सिलसिला 2021 से जारी है।

विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली की स्टेटमेंट

इसी कड़ी में सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक ऐसी बात कही है जिससे क्रिकेट जगत में बवाल भी मच सकता है। दरअसल सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर कहा कि, आईपीएल जीतना आसान नहीं विराट। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि, उन्होंने ये स्टेटमेंट गलती से कह दी है।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सौरव गांगुली ने कहा था कि, रोहित शर्मा पर मुझे पूरा विश्वास है। वह और महेंद्र सिंह धोनी 5 बार आईपीएल जीते हैं तो आईपीएल जितना उतना आसान नहीं विराट ओह विक्रांत।

क्रिकेट जगत में मचेगा बवाल

हालांकि इस बात से यह साफ पता चल गया है कि सौरव गांगुली विराट कोहली पर सीधा निशाना नहीं साध रहे थे। उन्होंने ये लाइन गलती से कह दी लेकिन उनकी इस बात से क्रिकेट जगत में बवाल भी मच सकता है। दरअसल सौरव गांगुली विक्रांत कहना चाह रहे थे लेकिन उनके मुंह से गलती से विराट निकल गया। आपको बता दें कि, विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच 2021 से अनबन का सिलसिला जारी है।

ऐसा बताया जाता है कि ,जब विराट कोहली ने टीम इंडिया की कप्तानी से इस्तीफा दिया था उनका कहना था कि, ऐसा करते हुए उन्होंने किसी से भी बात नहीं की लेकिन उस समय बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली थे। ऐसे में सौरव गांगुली का कहना था कि, उन्होंने विराट को कप्तानी छोड़ने से मना भी किया था।

Also Read:जडेजा युग में जन्म लेना इस भारतीय क्रिकेटर के लिए बना अभिशाप, टीम को जीताने के बावजूद 10 साल से नहीं मिल रहा मौका