सोमवार को लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांच से भरा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में एलएसजी ने आखिरी गेंद पर बाजी पलटते हुए मैच को अपने नाम किया।

मुकाबले की बात की जाए तो आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए थे। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए इस तरह लखनऊ सुपरजाइंट्स में इस 1 विकेट से अपने नाम कर लिया।

क्या कोहली अपने रिकॉर्ड के लिए खेल रहे ?

लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की दमदार बल्लेबाजी देखने को मिली इस मैच में विराट कोहली ने 44 गेंदों पर 61 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं कप्तान फाफ डू प्लेसी‌ ने भी 46 गेंदों पर नाबाद 79 रन बनाए। ग्लेन मैक्सवेल ने भी 29 गेंदों पर 59 रन बनाए थे।

बता दें कि, कोहली जब 42 रन पर थे तो उन्हें 8 रन बनाने में 10 गेंद का सामना करना पड़ा था। इसी कड़ी में कमेंट्री करते हुए साइमन डॉल ने कहा कि, कोहली अपने रिकॉर्ड के लिए खेल रहे हैं उन्होंने काफी तेजी से शुरुआत की थी लेकिन 8 बनाने के लिए उन्हें 10 गेंद ली यह चौंकाने वाला है।

Also Read: विराट कोहली के फैंस को गौतम गंभीर ने कराया चुप, पूरे 40 ओवर शातं गौतम ने जीतते ही धारण किया रौद्र रूप, देखें वीडियो

8 रन बनाने में लगी 10 गेंद

इसी बीच न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर साइमन डॉल विराट कोहली की बल्लेबाजी पर कई करे सवाल खड़े किए। वो विराट कोहली की बल्लेबाजी से खुश नहीं थे। जब विराट कोहली अपनी अर्धशतक के करीब थे तब विराट ने धीमी बल्लेबाजी की थी जिस परसाइमन डॉल ने उनपर निशाना साधा।

लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने पावरप्ले में 25 गेंदों पर 42 रन बना लिए थे लेकिन उन्हें अपने अर्धशतक पूरी करने में 10 गेंदों का सामना करना पड़ा इस तरह विराट कोहली ने 35 गेंदों पर शतक ठोका लेकिन कमेंटेटर डॉल खोली के इससे खुश नहीं थे।

Also Read: MI vs DC: 1 गेंद में 2 रन और रुक गयी थी मुंबई के फैंस की धड़कने, फिर दिल्ली के इस खिलाड़ी की गलती के वजह से जीती मुंबई