शुभमन गिल का गुजरात टाइटन्स के लिए धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। उन्होंने क्वालीफायर मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए 129 रनों की शतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत गुजरात टाइटन्स ने 233 रनों का विशाल स्कोर बनाया और मुंबई इंडियंस को 61 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मैच में शतक लगाने वाले शुभमन गिल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था

मैच के बाद शुभमन गिल ने बातचीत करते हुए कहा कि मेरे लिए यह बॉल टू बॉल, ओवर टू ओवर खेलना है। जिस ओवर में मैंने तीन छक्के जड़े थे, उससे मुझे आगे बढ़ने का मोमेंटम मिला। तभी मुझे एहसास हुआ कि यह मेरा दिन हो सकता है। यह बल्लेबाजी के लिए भी अच्छा विकेट था।

उन्होंने आगे कहा कि मैं एक अच्छे अंतरराष्ट्रीय सत्र में भी आ रहा हूं। पिछला सीजन भी अच्छा रहा था। जब मैं अच्छी शुरुआत करता हूं, तो मुझे विश्वास होता है कि मैं अच्छा स्कोर कर सकता हूं। पिछले वेस्टइंडीज दौरे से, मुझे लगता है कि मैंने एक गियर बदल दिया है, मैं पिछले आईपीएल से पहले चोटिल हो गया था लेकिन मैं अपने खेल पर काम कर रहा हूं। मैंने कुछ क्षेत्रों में काम किया है और टी20ई विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड श्रृंखला से पहले तकनीकी बदलाव किए हैं। उम्मीदें कुछ ऐसी हैं जो रस्सियों के बाहर आपका पीछा करती हैं, लेकिन एक बार जब आप मैदान पर कदम रखते हैं तो यह कोशिश करने के बारे में है कि टीम के लिए कैसे योगदान दिया जाए।

लगाया धमाकेदार शतक

शुभमन गिल ने आते ही धमाकेदार शुरुआत की। उनका 30 रन के स्कोर पर टिम डेविड ने उनका कैच छोड दिया। इसके बाद शुभमन गिल ने पीछे मुडडकर नही देखा और लगातार एक से बढकर एक शाॅट लगाया। इस दौरान उन्होंने 32 गेदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

इसके बखद वें भी पूरे रूक नहीं और उन्होंने 48 गेदों पर अपना आईपीएल करियर का तीसरा शतक पूरा किया। वें 60 गेदों पर 129 रन बनाकर आउट हो गए। उनकी इस पारी में 7 चौके और 10 छक्के लगाए। उन्होंने 215 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उन्होंने इस सीजन अब 16 पारियों में 851 रन हो गए। इसके बाद इस सीजन में आरेंज कैप उनके सिर पर सजी गई है। इस दौरान उन्होंने अपने बल्ले से 8 अर्धशतक और 3 शतक लगाए।

ALSO READ:‘आँखे नहीं खोल पा रहा हूं..’, 10 छक्का ठोकने के शतकीय पारी का शुभमन गिल ने इन्हें दिया श्रेय