भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन ने पिछले छह महीने में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने लगातार अपने बल्ले से रन बनाए है। वें अपने प्रदर्शन के कारण काफी सुर्खियों में रहे। गिल अपने बल्ले से प्रदर्शन के अलावा मैदान के बाहर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और अभिनेत्री सारा अली खान को डेट करने के कारण भी चर्चा रहे।

जिसको लेकर अक्सर फैंस भी मैदान पर उनके नारे लगाते हुए नजर आए हैं। अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी शुभमन गिल के साथ एक ऐसा ही आनोखा किस्सा हुआ जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

स्टेडियम में फैन ने दिया खास संदेश

दरअसल शुक्रवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का तीसरे दिन का खेल गया। इस दिन फाइनल का लुत्फ उठाने के लिए भारी संख्या में फैंस स्टेडियम में पहुंचे। इस दौरान एक महिला फैन शुभमन गिल के लिए बोर्ड पर एक खास संदेश लिखकर लायी। जिस पर लिखा था कि ”marry me shubhman Gill”इसका मतलब शुभमन गिल मुझसे शादी करोगी।

इस महिला और बोर्ड को टीवी पर भी दिखाया गया। ये बोर्ड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। इस बोर्ड को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि अब शुभमन गिल ना सारा अली खान ना सारा तेंदुलकर बल्कि अब इस लड़की से शादी करेगें।

पहली पारी में कमाल नहीं कर सके शुभमन गिल

हालांकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में शुभमन गिल का प्रदर्शन पहली पारी में अच्छा नहीं रहा। वें पहली पारी में कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने आए। लेकिन ज्यादा देर पिच पर टिक नहीं सके। वें महज 13 रन बनाकर स्काॅट बोलैंड की गेंद पर शिकार बने। उनके इस प्रदर्शन से वें खुद और टीम मैनेजमेंट निराश दिखा।

यह उनका दूसरा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला है। इसके पहले साल 2021 में भी उन्होंने के रोहित शर्मा के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में शुरूआत की थी। वहां भी वें अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। गिल अब दूसरी पारी में बेहतरीन प्रदर्शन कर पहली पारी की कमी को पूरी कर

ALSO READ:WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग XI का हुआ ऐलान, इस ऑलराउंडर की हुई छुट्टी, इन्हें मिला मौका, देखें प्लेइंग XI