इस साल शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे चर्चित सितारों में से एक रहे है। इस साल वें अपने फॉर्म के साथ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर के कारण भी चर्चा का विषय बना हुआ है। अब एक बार फिर दोनों को लेकर खबरें सामने आयी है। लेकिन इस बार ईशान किशन का भी नाम जुड़ा है। आईये जानते है इसके बारे में।

ईशान किशन भी आए खबरों में

दरअसल इन दिनों सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर केन्या घूमने गई हुई है। इससे पहले उन्होंने यूरोप के कुछ शहरों में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो शेयर किए थे, लेकिन पिछले दिनों केन्या के जंगल में सफारी के पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए जिसे भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन ने लाइक किया था।

वही आपको बता दें कि ईशान किशन गिल के अच्छे दोस्त माने जाते हैं वहीं दूसरी ओर गिल और इशान किशन ने भी अपने घूमते हुए साथ की फोटोस पोस्ट की थी, लेकिन शुभमन गिल ने इन फोटोस पर रिएक्ट नहीं किया था। जिसके कारण इन दोनों को लेकर चर्चा बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर शुरू हुई चर्चा

इस गतिविधि के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई है कि अब शुभमन गिल नहीं बल्कि ईशान किशन ने सारा तेंदुलकर को पसंद करना शुरू कर दिया है। साथ ही दोनों जल्द ही एक दूसरे को डेट भी कर सकते हैं।

ALSO READ:विश्वकप 2023 से पहले BCCI ने किया नए चयनकर्ता का ऐलान, भारत के लिए महज 3 मैच खेले इस खिलाड़ी को मिली जिम्मेदारी