डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। टीम ने शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 61 रनों से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही गुजरात ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। वह रविवार को लगातार दूसरी बार आईपीएल का अपना खिताबी मुकाबला खेलेगी। गुजरात की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर जश्न मनाया।

सोशल मीडिया पर छायी गुजरात टाइटन्स

गुजरात टाइटन्स की ओर शुक्रवार को बल्लेबाजी में शुभमन गिल ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 60 गेदों पर 129 रन बनाए। उनकी इस पारी में 10 छक्के और 7 चौके शामिल रहे। इस पारी में उन्होंने कई शानदार शाॅट्स लगाए। उनकी इस पारी में फैंस ने खूब जश्न मनाया। इस मैच में शुभम गिल ने मुंबई इंडियंस से जीत छीन ली है. मुंबई की हार के बाद से सारा तेंदुलकर जमकर ट्रोल हो रही है.

 

चेन्नई और गुजरात का होगा फाइनल

अब क्वालीफायर 2 में जीत के साथ गुजरात टाइटन्स ने लगातार दूसरी बार आईपीएल के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब रविवार को अहमदाबाद के ही नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल मुकाबले में भिडेगे। गौरतलब है कि टीम ने पिछले सीजन में राजस्थान राॅयल्स को हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था।