इस साल होने वाले विश्व कप से पहले भारतीय टीम चोटिल खिलाड़ियों की समस्याओं से जूझ रही है। टीम के कई खिलाड़ी चोट के कारण इस समय मैदान सज दूर है। जिनकी टीम इंडिया (Team India) को काफी कमी खल रही है। इसी बीच भारत के प्रमुख बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की चोट को लेकर बडी खबर आयी है। जिसके बाद भारतीय टीम और फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

यह खिलाड़ी हो सकता है एशिया कप से बाहर

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल के पहले चोटिल हो गए थै। जिसके कारण वह इस साल आईपीएल (IPL) में  भी अपनी फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं बन पाए थे। उनकी चोट को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। वें अब भी चोट से रिकवरी कर रहे हैं। वें इस साल होने वाले विश्व कप (World Cup) में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

जिसके कारण भारतीय टीम को मध्यक्रम में उनकी काफी कमी खलेगी। वह भारतीय टीम के मजबूत मध्यक्रम के बल्लेबाज है। जो हर परस्थिति में टीम के लिए रन बनाने में सक्षम है। उन्होंने साल 2022 में भारत की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाए थे। टीम को उनके जैसे बल्लेबाज की काफी ज्यादा जरूरत है।

ईशान और सूर्या पर जिम्मेदारी

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के जाने से कई खिलाड़ियों का रास्ता टीम इंडिया (Team India) के लिए खुल गया है। जिनमें ईशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का नाम प्रमुखता से शामिल है। सूर्यकुमार और ईशान किशन के पास शॉट्स की कोई कमीं नहीं है। इसलिए टीम को इन दो बड़े खिलाड़ियों को आगे लेकर जाना होगा।

इन दोनों ही खिलाड़ियों ने हाल ही में आईपीएल (IPL) में भी अपनी अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

Read More : विश्व कप के पहले कप्तान रोहित ने लिया बड़ा फैसला, इन 2 मैच विनर खिलाड़ियों को टीम में दिलाएंगे जगह