5 जुलाई से वेस्ट जोन और सेंट्रल जोन के बीच दिलीप ट्रॉफी का सेमी फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। मौजूदा समय में वेस्ट जोन की टीम 241 रनों से लीड करती हुई नजर आ रही है। पहली पारी के दौरान वेस्ट जोन ने 220 रन बनाए थे। वही लक्ष्य का पीछा करते हुए सेंट्रल जोन सिर्फ 128 रन ही बना पाई। इसी के साथ अब दूसरी इनिंग में वेस्ट जोन अभी 39 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 149 रनों पर है।

शिवम मावी ने दिखाया अपना दमदार प्रदर्शन

इस मुकाबले में सेंट्रल जोन के तेज गेंदबाज शिवम मावी ने अपना दमदार प्रदर्शन दिखाया। वेस्ट जोन की पहली पारी के दौरान शिवम मावी ने 19.5 ओवर में 44 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने चेतेश्वर पुजारा, सूर्यकुमार यादव, सरफराज खान, अतीत सेट, अज़रान और युवराज सिंह को आउट किया। अपने इस दमदार प्रदर्शन के बाद शिवम मावी का कहना है कि, वह भारतीय स्क्वाड में दस्तक देना चाहते हैं।

भारतीय टेस्ट स्क्वाड में दस्तक देना चाहते हैं शिवम मावी

इसी कड़ी में शिवम मावी का कहना है कि, मैं पिछले 3-4 साल से रेड बॉल से अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। उम्मीद है कि टेस्ट मैच खेलने का मौका मिलेगा। मैं सिर्फ एक फॉर्मेट नहीं खेलना चाहता बल्कि सभी फॉर्मेट में खेलने के लिए तैयार रहने की कोशिश में हूं और कड़ी मेहनत कर रहा हूं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, मैं इससे बहुत खुश हूं सिलेक्टर ने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। भारत में तेज गेंदबाजों के लिए कप्तानी मुश्किल होती है क्योंकि वह हालात की वजह से थक जाते हैं लेकिन यहां हालात ठीक है और इतनी थकान नहीं हो रही है। मैंने इंग्लैंड में खेला है और यहां मौसम उसी तरह का है।

ALSO READ:रिंकू सिंह को अचानक किया गया टीम इंडिया में शामिल, वेस्टइंडीज दौरे पर नही इस सीरीज के लिए BCCI ने किया शामिल