मौजूदा समय में भारत में देवधर ट्रॉफी खेली जा रही है। ऐसे में बता दे कि, 30 जुलाई को इस टूर्नामेंट का 12 वां मुकाबला नॉर्थ जोन और वेस्ट जोन के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में नॉर्थ जोन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी नॉर्थ जोन की टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 259 रन बनाए। वही लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट जोन की टीम ने 48.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 260 रन बनाकर इस मुकाबले को अपने नाम कर‌ लिया।

शिवम दुबे ने बल्लेबाजी से मचाया कोहराम

ईस्ट जोन और वेस्ट जोन के बीच खेले गए इस मुकाबले में, वेस्ट जोन की टीम की तरफ से शिवम दुबे ने अपनी बल्लेबाजी से कोहराम मचा दिया। इस दौरान उन्होंने 78 गेंदों पर नाबाद 83 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस पारी में शिवम दुबे ने 3 चौके और 5 छक्के लगाकर 83 रन बनाए। इसी के साथ अगर उनके स्वाइक रेट की बात करें तो इस पारी के दौरान शिवम दुबे का स्ट्राइक रेट 106.41 का था। शिवम दुबे के साथ इस मुकाबले में कथन पटेल ने भी 5 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली।

टीम इंडिया में हुई वापसी

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, शिवम दुबे की टीम इंडिया में वापसी हुई है। दरअसल पहली बार भारतीय टीम चीन के हांगझू में होने वाले एशियन गेम्स में हिस्सा लेने जा रही है। ऐसे में एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे को भी चुना गया है। आपको बता दें कि, काफी लंबे समय बाद शिवम दुबे की टीम इंडिया में वापसी हुई है। 2023 में खेले गए आईपीएल में भी शिवम दुबे ने अपनी दमदार बैटिंग से सभी को प्रभावित किया था। इस टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी तीन अर्धशतकीय पारियों से 400 से अधिक रन बनाए थे।

ALSO READ:विश्वकप से पहले भुवनेश्वर कुमार ने लिया संन्यास! अब विदेशी टीम से खेल सकते है मैच, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा