साल के अंत में एकदिवसीय वर्ल्ड कप खेला जाएगा। ऐसे में सभी खिलाड़ी टीम में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि, एकदिवसीय विश्वकप की शुरुआत 5 अक्टूबर से होएगी। वहीं इस का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा।

हालांकि अभी तक बीसीसीआई में वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है लेकिन शिवम दुबे टीम टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आईपीएल 2023 में शिवम दुबे ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी।

हार्दिक पांड्या और विजय शंकर से तुलना पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इसी कड़ी में शिवम दुबे की तुलना हार्दिक पांड्या और विजय शंकर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ की जा रही है। ऐसे में आपको बता दें कि, हाल ही में शिवम दुबे ने हार्दिक पांड्या और विजय शंकर के साथ अपनी तुलना को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने हार्दिक पांड्या और विजय शंकर से तुलना के सवाल पर कहा कि, मेरा कंपटीशन केवल खुद से है मैं दूसरे खिलाड़ी की तरफ नहीं देखता हूं मैं हर 1 दिन से मेहनत करता हूं ताकि पिछले दिन से बेहतर बन सकूं।

वर्ल्ड कप खेलने पर शिवम दुबे की नजर

उन्होंने आगे कहा कि, निश्चित तौर पर मेरी नजर वर्ल्ड कप में खेलने पर है। हर एक खिलाड़ी वर्ल्ड कप में खेलना चाहता है और इस बार तो यह इंडिया में ही हो रहा है। हालांकि मैं केवल अपने परफॉर्मेंस पर ही फोकस कर रहा हूं। इसके बाद बाकी सिलेक्टर्स के ऊपर डिपेंड करता है कि वह क्या फैसला लेते हैं।

आपको बता दें कि शिवम दुबे ने आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दमदार बैटिंग की थी। इस दौरान उन्होंने 16 मैचों में 158.33 के स्ट्राइक रेट और 38 की औसत से 418 बनाए थे। इसी के साथ उन्होंने 106 टी-20 मुकाबलों में 1 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

ALSO READ:BCCI ने अचानक बदला भारत बनाम अफगानिस्तान सीरीज का शेड्यूल, जय शाह ने किया नए शेड्यूल का ऐलान