राजस्थान राॅयल्स की टीम का जीत सिलसिला जारी है। टीम के लिए टीम के फिनिशर शिमरन हेटमायर लगातार टीम के लिए जबर्दस्त अंदाज में मैच फिनिश कर रहे हैं। उन्होंने गुजरात टाइटन्स के लिए भी अंतिम ओवर में 7 रन बनाकर टीम के लिए एक जबर्दस्त अंदाज में मैच फिनिश किया और टीम को 3 विकेट महत्वपूर्ण जीत दिलाई। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मेरे पास शब्द नहीं हैं – शिमरन हेटमायर

शिमरन हेटमायर ने मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद बात करते हुए कहा, ”मेरे पास शब्द नहीं हैं। इस टीम से जीतना मुश्किल है, उन्होंने पिछले साल हमें तीन बार हराया था लेकिन आज उनसे बदला लेने जैसा था। मैं इन परस्थितियों का अभ्यास करता हूं, इससे मदद मिलती है जब आप इस मानसिकता के साथ अभ्यास करते हैं कि हम कुछ विकेट बचे हैं और 8 ओवर में 100 रन का पीछा कर रहे हैं। जिससे हमेशा मैच फिनिश करने में मदद मिलते हैं।”

वही अंतिम ओवर नूर अहमद में सामने करने को लेकर कहा कि मैं वास्तव में ईमानदारी से उसके लिए बहुत खुश था, उसने पूरे समय अच्छी गेंदबाजी की, इसलिए मैं जिस पहली गेंद के बारे में सोच रहा था, कि वह कैसी डालेगा। लेकिन पहली गेंद संभल कर खेली और दूसरी पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई।

मुश्किल परस्थितियों से निकाला टीम को

जब शिमरन हेटमायर बल्लेबाजी करने आए थे तब राजस्थान की टीम मुश्किल परस्थितियों में थी। उन्होंने पहले कप्तान सैमसन के पारी को संभाला। इसके बाद जब सैमसन आउट हो गए। इसके बाद उन्होंने आक्रमक रूख अपनाया और कुछ बड़े शाॅट्स लगाकर टीम को जीत के करीब ले गए।

इसके बाद अंत में कुछ बड़े शाॅट्स लगाकर टीम को जीत दिलाई। वें 56 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे। उनकी पारी में 5 छक्के और 2 चौके शामिल रहे। उन्होंने 216 के स्ट्राईक रेट से रन बनाए। इसी के साथ वें आईपीएल में 500 से अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सर्वश्रेष्ठ स्ट्राईक रेट खी सूची में शामिल हो गए हैं।

ALSO READ:KKR vs MI: सूर्या के कप्तान बनते चमकी मुंबई इंडियंस की किस्मत, कोलकाता को 5 विकेट से दिया मात, सूर्या ने जमकर बरसाए रन