punjab_kings
पंजाब किंग्स

बुधवार को आईपीएल में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला पंजाब के ने घरेलू मैदान धर्मशाला में खेला जाएगा। पंजाब के लिए यह मुकाबला प्लेआॅफ में पहुंचने के मद्देनजर से काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। टीम को इस मैच में भी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी ताकि टीम प्लेआॅफ की रेस में बरकरार रह सके। इस मैच में टीम अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी।

1. टाॅप ऑर्डर

इस मैच में पंजाब किंग्स की ओर से शिखर धवन और प्रभसिमरन सिंह ओपनिंग करने उतरेगें। हालांकि पिछले मैच में शिखर धवन कुछ खास नहीं कर सके थे। जबकि प्रभसिमरन सिंह ने शानदार शतक लगाया था। टीम उनसे इस मैच में भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। वही टीम के लिए नंबर 3 सिकंदर रजा दिख सकते हैं। जो अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

मध्यक्रम

इस मैच में पंजाब के मध्यक्रम में लियम लिंविंगस्टोन की नजर आएंगे। वही जितेश शर्मा, सैम करन और सिकरंद रजा से भी टीम को दमदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। यह सभी बल्लेबाजों को बड़ी पारियां खेलनी होगी। ये सभी खिलाड़ियों को इस मैच में बड़ी पारी खेलनी होगी।

गेंदबाजी

पिछले मैच में टीम के तीन तेज गेंदबाजों ने बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की थी। टीम के लिए अर्शदीप सिंह और सैम करन अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हरप्रीत बा ने पिछले मैच में दमदार गेंदबाजी कर टीम को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वही राहुल चाहर अच्छी स्पिन गेंदबाजी कर रहे हैं। टीम को इस मैच में भी उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

इम्पैक्ट प्लेयर

टीम के लिए इस मैच में रिषी धवन इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उतर सकते हैं। जो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखा सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, सिंकदर रजा, लियम लिंविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, हरप्रीत बरांर, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, सैम करन और अर्शदीप सिंह

ALSO READ:अंतिम ओवर में चाहिए था 11 रन, हार रही थी LSG, तभी गंभीर के इशारे पर 20 लाख वाले गेंदबाज को थमाया गेंद, पलट दिया बाजी 5 रन से जीती लखनऊ