शिखर धवन

पंजाब किंग्स ने टीम पिछला मैच गंवाने के बाद वापसी करते हुए रविवार को चेन्नई को चेन्नई में ही शिकस्त दी। यह पंजाब की इस सीजन की पांचवी जबकि चेन्नई में पहली जीत रही। इस जीत के बाद टीम ने प्लेऑफ की ओर एक मजबूत कदम बढ़ा लिया है। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान शिखर धवन काफी खुश नजर आए।

चेन्नई को चेन्नई में हराना बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स को उनके घर में हारने के बाद शिखर धवन ने बात करते हुए कहा, ”यह बहुत ही खास लगता है। चेन्नई को चेन्नई में हराना बहुत बड़ी बात है। मैं बहुत खुश हूं और यह हमारी टीम के महान चरित्र को दर्शाता है, उस हार को पीछे छोड़कर एक नई मानसिकता के साथ आगे आना।”

शिखर धवन ने टीम के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाजों ने जिस तरह की गेंदबाजी की उससे मैं काफी खुश था, हमने उन्हें सही स्कोर पर पहुंचाया। वे बहुत सुसंगत रहे हैं। गौरतलब है कि पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह, सैम करन, राहुल चाहर और सिकंदर रजा ने 1-1 सफलता हासिल की।

लियाम के बारे में शिखर धवन ने कही ये बात

वही उन्होंने टीम की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए कहा, ”एक कप्तान के रूप में हम चाहते थे कि वे अधिक ओवर खेलें, लियाम को अपना टच वापस मिल गया है और वह चाहते हैं कि वह अधिक ओवर बल्लेबाजी करें। अच्छे संकेत हैं कि सभी अच्छा खेल रहे हैं। टीम को इससे आने वाले मैचों में काफी फायदा होगा।

आपको बता दें कि इस जीत से पंजाब किंग्स की टीम को काफी फायदा हुआ है। टीम के अब 10 मैचों में 5 जीत और 5 हार के साथ 10 अंक हो गए। इस जीत के साथ ही टीम ने अंक तालिका में सातवें स्थान से 5वें स्थान पर छलांग लगा ली है।

ALSO READ:KKR vs GT: हार के बाद इन खिलाड़ी पर भड़के कप्तान नितीश राणा, कहा- ‘इतने लापरवाह कैसे हो सकते है…’