वेस्टइंडीज की टीम ने शानिवार को दूसरे एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर लगातार 9 जीत का सिलसिला तोड़ दिया। साथ ही टीम ने भारत के खिलाफ 6 साल बाद एकदिवसीय क्रिकेट में पहली जीत हासिल की। इस मैच में कप्तान शाई होप ने 64 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

शाई होप ने टीम की तारीफ की

इस जीत के बाद कप्तान शाई होप ने बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी होती है, जब मैं अर्धशतक बनाता हूं, जब मैं शतक बनाता हूं और जब टीम जीतती है। आपको उस विकेट पर तेजी से रन बनाने के तरीके ढूंढने होंगे, खासकर भारत जैसे गुणवत्तापूर्ण गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ आपको अच्छी बल्लेबाजी करनी होती है। इस जीत को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत संतुष्ट। हमें एक जीत मिली, सीरीज जीतने के लिए अगला गेम भी जीतना होगा। लोग फिर से कड़ी मेहनत करने वाले हैं।

वही उन्होंने टीम के तीसरे एकदिवसीय मैच को लेकर कहा कि हम रवैये के बारे में बोलते रहते हैं और आज हमने वह प्रदर्शित किया।’ हमें इसे दोहराने की जरूरत है और बल्ले तथा गेंद के साथ अधिक सुसंगत होने की जरूरत है। पूर्ण प्रदर्शन, मुझे कहना होगा, सतह चुनौतीपूर्ण थी, गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम जीत की ओर बढ़ना चाहते हैं और अगर हम सभी मानदंडों पर खरा उतरें तो मुझे पूरा यकीन है कि हम यह हासिल कर सकते हैं।

लड़खड़ाई पारी को शाई होप संभाला

वेस्टइंडीज की टीम ने सधी हुई शुरुआत की। टीम के ओपनर ने अर्धशतकीय पारी साझेदारी की। इसके बाद टीम के चार विकेट लगातार गिर गए। जिसके कारण वेस्टइंडीज की पारी लड़खड़ा गई। टीम ने 91 रनों पर 4 विकेट गवां दिए। इसके बाद कप्तान शे होप और काटी ने 91 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी की।

जहां कप्तान शे होप ने 63 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी में 2 छक्के और 2 चौके शामिल रहे। वही काटी ने 48 रनों की नाबाद पारी खेलकर कप्तान का बखूबी साथ निभाया।

ALSO READ:वनडे के लायक नहीं हैं सूर्यकुमार यादव, लगातार फ्लॉप होने पर भड़के कोच राहुल द्रविड़, जमकर निकला भड़ास