बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) गुरुवार को IPL 2023 टूर्नामेंट में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डंस स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान शाहरुख ने अपनी टीम को खूब चीयर भी किया।

इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक स्पेशल फैन का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में किंग खान अपने इस खास फैंस से बेहद ही प्यार भरे अंदाज में मिलते नजर आ रहे हैं। यही नहीं शाहरुख ने अपने खास दिव्यांग फैन को एक लाख रुपए का चेक भी तोहफे में दिया है।

अपने फैन से प्यार भरे अंदाज में मिले शाहरुख

कोलकाता के ईडन गार्डंस में जिस खास फैन से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुलाकात हुई उसका नाम हर्षिल है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। शाहरुख अपने फैन हर्षिल से काफी गर्मजोशी से मिलते नजर आ रहे हैं और अपने फैन को खूब प्यार भी दे रहे हैं। वीडियो में शाहरुख ने सफेद टीशर्ट और काली पैंट पहनी हुई है। शाहरुख अपने फैन हर्षिल के माथे को चूमते भी नजर आ रहे हैं।

ALSO READ: IPL KKR-RCB : KKR के जीत का जश्न मनाने के चक्कर में Oops मोमेंट का शिकार हुई Suhana Khan, वायरल हो रहा वीडियो

किंग खान ने अपने स्पेशल फैन को गिफ्ट किया 1 लाख

आपको बता दें कि, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का अपने खास फैन हर्षिल के साथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शाहरुख इस वीडियो में अपने खास फैन को एक लाख का चेक भी तोहफे में देते दिखाई पड़ रहे हैं। दूसरी तरफ एक वीडियो और भी है जब अपने इसी फैन से शाहरुख कोलकाता के ईडन गार्डंस में साल 2018 को मिले थे।

शाहरुख (Shahrukh Khan) की ये दिलदारी फैंस को खूब भा रही है और फैंस सोशल मीडिय पर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। यही नहीं एक फैन ने तो अपने कमेंट में ये भी लिखा है कि, ‘ऐसे ही नहीं किंग खान कहे जाते हैं।” एक फैन ने लिखा है ‘असली किंग’। इसके अलावा तारीफ के ढेरों रिएक्शन फैंस के द्वारा दिए जा रहे हैं।