आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल जारी होने के बाद से भारतीय फैंस भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान का मैच होगा। इस मैच को लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहिद अफरीदी ने भी अपनी राय रखी है।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे शाहीन अफरीदी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए काफी फिट है। इसी बीच में वह 16 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही है टेस्ट सीरीज में भी वापसी कर सकते हैं। लेकिन वर्ल्ड कप 2023 के भारत पाकिस्तान मुकाबले को लेकर शाहिद अफरीदी ने अपनी राय व्यक्त की है। एक इंटरव्यू के दौरान अफरीदी ने कहा कि “हमें सिर्फ भारत के खिलाफ मैच के बारे में सोचना और इस पर फोकस बंद करना होगा। क्योंकि यह सिर्फ एक गेम होगा।”

हमें वर्ल्ड कप जीतने पर फोकस करना होगा- शाहीन अफरीदी

शाहीन अफरीदी ने कहा कि “हमें इस पर फोकस करना होगा कि हम वर्ल्ड कप कैसे जीते। एक टीम के तौर पर यही हमारा लक्ष्य होगा। अब मैं पूरी तरह से फिट हूं, इसलिए टेस्ट टीम में मेरी वापसी हुई है। अगर मैं पूरी तरह से फिट नहीं होता तो मेरा नाम टेस्ट स्क्वाड में नहीं होता। मैं पाकिस्तान के लिए खेलने जा रहा हूं, किसी क्लब लेवल के टीम के लिए नहीं।” बता दें कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 16 जुलाई से टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। इसी बीच श्रीलंका दौरे पर पाकिस्तान को 11 जुलाई से दो दिवसीय प्रैक्टिस मैच में खेलना है।

ALSO READ:हार्दिक पांड्या और जडेजा का करियर खत्म करने पर तुली BCCI, इस नए नियम से तबाह हो जायेगा करियर