सारा अली खान-विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सोलवे सीजन का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला गया था। यह मुकाबला काफी रोमांचक था। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने फाइनल में गुजरात को हराकर आईपीएल की ट्रॉफी को पांचवी बार जीता। इस टूर्नामेंट के बड़े मुकाबले को देखने के लिए दुनियाभर से लोग अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आए थे। इसी बीच इस मुकाबले को देखने के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी पहुंचे थे जिसका वीडियो एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

लाइव मैच देखने स्टेडियम पहुंचे सारा और विक्की

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल मुकाबले की वीडियो को भी शेयर किया। इस वीडियो में सारा अली खान, विक्की कौशल एक दूसरे को चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद हाई-फाई देते हुए नजर आए। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद दोनों काफी खुश थे। वही विक्की कौशल ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,”बदले तेरे माही, लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर, तो किस दुनिया चाहिए। जीत के लिए माही। जड्डू यू रॉकस्टार! क्या मैच है! जीटी…टूर्नामेंट के शुरुआत से बढ़िया टीम रही।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

Also Read: अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में कुछ ऐसी होगी भारतीय टीम, रिंकू-यशस्वी सहित ये 5 खिलाड़ी करेंगे डेब्यू

शुभमन गिल को बताया “हटके” बल्लेबाज

स्टार स्पोर्ट से बातचीत करते हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा कि, मैंने पहले कभी लाइव मैच नहीं देखा इसलिए जब आप पहली बार मैच लाइव देखते हैं और आप एमएस धोनी (MS Dhoni) को देखते हैं तो आप और क्या मांग सकते हैं। इसी कड़ी में जब सारा और विक्की कौशल से “हटके” बल्लेबाज का नाम पूछा गया तो कौशल ने कहा यशस्वी जयसवाल का नाम लिया। वही सारा ने कहा “मेरे लिए ‘हटके’ का समय था जब विराट कोहली और शुभमन गिल दोनों ने एक ही मैच में शतक बनाए थे, लेकिन विराट कोहली वास्तव में अच्छा स्कोर करके आउट हो गए। यह देखने के लिए एक शानदार मैच था। दोनों पारियां शानदार थीं। वह काफी ‘हटके’ था।”

https://twitter.com/StarSportsIndia/status/1663463267950538752?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1663463267950538752%7Ctwgr%5Ef1e65a585856de73103106c93b5adcb8b5ce4aa5%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fcricket%2Fipl-sara-said-the-hatke-time-when-virat-kohli-and-shubman-gill-both-made-hundreds-in-same-match-ipl2023-23429552.html

Also Read: आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL की बेस्ट प्लेइंग XI, कोहली और जडेजा को छोड़ इस खिलाड़ी को दिया जगह, धोनी को छोड़ इन्हें बनाया टीम का कप्तान