रविवार को आईपीएल में राजस्थान राॅयल्स की टीम 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह राजस्थान राॅयल्स की इस. सीजन की चौथी हार रही। इस मैच में टीम की ओर से बल्लेबाजी में यशस्वी जायसवाल के अलावा किसी और खिलाड़ी ने दमदार प्रदर्शन नहीं किया। वही गेंदबाजों ने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया और 200 से स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाए। टीम के इस. प्रदर्शन से कप्तान भी काफी नाखुश नजर आए।।

सूर्या ने जिस तरह बल्लेबाजी की..

राजस्थान राॅयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बात करते हुए कहा कि हम जिस तरह से खेल रहे हैं या तो हम जीत गए हैं या हम करीब आ गए हैं। परिणाम इधर-उधर आते रहते हैं। हम प्रक्रिया पर ध्यान देना जारी रखेंगे। हम नियंत्रकों पर ध्यान केंद्रित रखेंगे। हम कड़ा संघर्ष करते रहेंगे।

सैमसन ने टीम के मोमेंटम गंवाने को लेकर कहा, ”टाइम-आउट में सूर्या जिस तरह से चल रहा था, हम उससे लड़ने की बात कर रहे थे। डेविड ने कुछ बहुत खास किया। गेंद एक तरह से गीला हो रहा था। यह बहुत गीला नहीं था और हम अपना समय गेंद को पोंछने में लगा रहे थे। हमारे पास इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करने का अनुभव था।”

जायसवाल की तारीफ

वही संजू सैमसन ने राजस्थान राॅयल्स की ओर से शतक लगाने वाले यशस्वी जायसवाल की खूब तारीफ की। जिसको लेकर उन्होंने कहा, ”मैं जायसवाल से कुछ खास उम्मीद कर रहा था। उसने आखिरी गेम में 70 के आसपास का स्कोर बनाया था, हम हमेशा सोचते थे कि यह शतक के नजदीक है।” गौरतलब है कि मैच में यशस्वी जायसवाल ने 124 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

ALSO READ:पर्पल कैप में फंसा पेंच लगतार 4 गेंदबाज ने झटके है 14 विकेट, लेकिन 14 विकेट लेने वाले इस खिलाड़ी के पास है पर्पल कैप