संजू सेमसन

राजस्थान राॅयल्स की टीम ने भले ही शुक्रवार को अपना अंतिम लीग मैच खेल लिया हो लेकिन टीम अब भी प्लेआॅफ की रेस में बरकरार है। टीम यह कर पायी अपने अंतिम लीग मुकाबले में पंजाब किंग्स को शिकस्त देने के बाद, जहां टीम ने धर्मशाला में 4 विकेट से एक रोमांचक मुकाबले में शिकस्त दी। यह टीम की इस सीजन की 7वीं जीत रही। इस जीत से टीम के कप्तान संजू सैमसन काफी खुश नजर आए।

हमें लग रहा था हेटमायर मैच जल्दी खत्म कर देंगे

मैच के बाद राजस्थान राॅयल्स के संजू सैमसन ने कहा कि मुझे लगता है कि खेल के अंत में, जब हेटमायर बल्लेबाजी कर रहे थे तो हम सोच रहे थे कि हम मैच 18 ओवर में जीत लेंगे। लेकिन अंत में अंतिम ओवर में जीते। हमारे पास बेहतरीन टीम है और यह देखना थोड़ा चौंकाने वाला है कि हम टेबल पर कहां खड़े हैं।

वही राजस्थान राॅयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने ओपनर यशस्वी जायसवाल की तारीफ करते हुए कहा कि मैं लगभग हर मैच में यशस्वी जायसवाल के बारे में बात करता रहा हूं। उन्होंने परिपक्वता दिखाई है। ऐसा लगता है कि उन्होंने 100 टी20 मैच खेले हैं। वही उन्होंने आगे कहा कि लगभग 90 प्रतिशत बार हमें लगता है कि बोल्ट पहले ओवर में विकेट ले लेंगे। पिछले कुछ मैचों में हम दबाव में थे। जिसके कारण हम खुलकर नहीं खेल पाए।

प्लेआॅफ की रेस में बरकरार

राजस्थान राॅयल्स की टीम ने अंतिम मुकाबले में जीत हासिल कर प्लेआॅफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। टीम के इस समय 14 मैचों में 14 अंक है। टीम ने अब तक 7 मुकाबलों में जीत हासिल की है जबकि 7 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम इस समय अंक तालिका में 16वें पायदान पर काबिज है।

टीम को अब अंतिम मुकाबला खेलने के बाद अब टीम को उम्मीद करनी होगी मुंबई इंडियंस और आरसीबी अपना अपना मुकाबला हार जाए साथ ही टीम को यह भी उम्मीद करनी होगी टीम बड़े अंतर से यह मुकाबला हारे तब ही टीम प्लेआॅफ में पहुच पाएगी।

ALSO READ:‘हर व्यक्ति को आप हर समय खुश नहीं रख सकते.. धोनी से ये मैंने बड़ी सिख ली है’, विराट कोहली ने दिया बयान