रविवार को राजस्थान राॅयल्स को आईपीएल के 16वें सीजन लगातार दूसरी हार मिली। इस बार टीम को हार राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने घर में दी। जहां आरसीबी ने राजस्थान को 8 रनों से पटखनी दी। इस मैच में आरसीबी के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और राजस्थान राॅयल्स को 189 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं करने दिया।

संजू सैमसन ने बताया क्यों मिली हार, अश्विन को उपर भेजने का बताया कारण

इस हार के बाद संजू सैमसन ने बात करते हुए कहा,

”मुझे लगता है कि जब आप इस मैदान पर खेल रहे होते हैं, तो एक ओवर में 10s 12s 13s पीछा करने योग्य होते हैं। वही यह गति प्राप्त करने के बारे में है, आम तौर पर, हेटमायर हमारे लिए करता है, लेकिन उसके पास एक ऑफ-डे था। जिसके कारण आज हम हार भी  गए।

वही उन्होंने टीम के रवैये को लेकर बात करते हुए कहा कि सोच बदलती रहती है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि विकेट कैसा खेलता है, हम उस समय पर फैसला करते हैं जब विकेट गिरता है। इसके अलावा उन्होंने आर आश्विन को जेसन होल्डर के ऊपर भेजने को लेकर कहा कि अश्विन ने अपने अनुभव के साथ पिछले कुछ मैचों में दबाव के क्षणों में अच्छा प्रदर्शन किया है। अहमदाबाद खेल में एक छक्का और एक चौका और हमें लगा कि हम उनके अनुभव पर भरोसा कर सकते हैं।

पॉइंट टेबल में टॉप पर रहने संजू सैमसन ने दिया बयान

वही आपको बता दें कि यह राजस्थान राॅयल्स की टीम सात मैचों में तीसरी हार जबकि इस सीजन की यह लगतार दूसरी हार है। टीम अब भी 8 अंको के साथ नंबर 1 स्थान पर काबिज है। जिसको लेकर संजू सैमसन ने कहा कि, आईपीएल के खेल में जीत और हार बहुत कम अंतर से होती है, छोटे-छोटे बॉक्स चेक करते रहें, हमें उन सभी को चेक करते रहने की जरूरत है। अगर हमें दो हार का सामना करना पड़ा, तो हमें अपने हाथ को ऊपर खींचने और अगले गेम में मजबूत वापसी करने की जरूरत है।

आपको बता दें कि राजस्थान राॅयल्स को अपना अगला मैच गुरूवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना अपने घर में खेलना है। राजस्थान राॅयल्सने चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले मैच में उसके घर में शिकस्त दी थी। टीम अब एक बार चेन्नई को शिकस्त देना चाहेगी और टूर्नामेंट में अपनी हार का सिलसिला तोड़ना चाहेगी।

ALSO READ:‘मैंने ग्लब्स पहना है इसलिए मुझे बेस्ट कैच का अवॉर्ड नहीं देते’, महेंद्र सिंह धोनी ने कर दी शिकायत, साफ़ दिखा उनका पीड़ा