रविवार का दिन राजस्थान राॅयल्स के लिए काफी निराशाजनक दिन रहा। टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अंतिम गेंद पर जीता हुआ मैच हार गई। टीम को यह हार अंतिम गेंद पर मिली। जहां समद ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर सनराइजर्स हैदराबाद को एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई। यह राजस्थान राॅयल्स के लिए काफी चुभने वाली हार है। इस हार के बाद राजस्थान राॅयल्स के लिए प्लेआॅफ में जगह बनाने की राह मुश्किल हो गई है।

संजू सैमसन ने कहा- एक नो बाॅल ने सबकुछ बदल दिया

मैच के बाद राजस्थान राॅयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने इस मैच के बारे में चर्चा करते हुए कहा, “इसी तरह के मैच आईपीएल को और ख़ास बनाते हैं। जब तक आप मैच जीत नहीं जाते तब तक आप जीतते नहीं हैं। मुझे संदीप पर काफ़ी विश्वास था, लेकिन वो नो बॉल हमें काफी महंगी पड़ी, उन्हें अच्छी बल्लेबाज़ी की और जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाज़ी की, इसका सारा श्रेय उन्हें जाता है।”

संजू सैमसन ने संदीप शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा कि उसने हमें ऐसी ही स्थिति से एक गेम जिताया है। उसने आज फिर ऐसा किया लेकिन उस नो-बॉल ने हमारे परिणाम को बर्बाद कर दिया। इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं, यह एक नो बॉल है, बस इसे फिर से उतनी ही सरल गेंदबाजी करनी है, आप इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं। संदीप जानता है कि उसे क्या करना है।

हम फिर से वापसी करेंगे

वही उन्होंने अपनी टीम के द्वारा बनाए गए 214 रनों के विशाल स्कोर को लेकर कहा कि यह पूछे जाने पर कि हमने जो स्कोर बनाया था वो आप केवल खेल को सही तरीके से जीतने के बाद ही खुशी महसूस कर सकते हैं, जो कि फिलहाल तो बिल्कुल नहीं नहीं है।

वही उन्होंने टूर्नामेंट में अपनी आगे रणनीति के बारे में कहा कि सच कहूं तो जीवन में इस प्रारूप को खेलना कभी आसान नहीं होता, खासकर इस टूर्नामेंट में। हर मैच में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ स्तर का क्रिकेट खेलना होता है। हम वापस आएंगे और फिर से बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

ALSO READ:जीत के बाद डेविड वार्नर ने बताया क्यों मोहम्मद सिराज हुए आग बबूला, कहा- सिराज के खिलाफ पहले से बनाया था योजना