संजू सेमसन

बुधवार को टीम को लखनऊ सुपरजाइंट्स ने राजस्थान राॅयल्स को 10 रनों से शिकस्त दी। यह राजस्थान की इस सीजन की दूसरी हार रही। इस मैच में राजस्थान राॅयल्स के बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा खासतौर पर टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाजों का। जो महज 154 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर सके। टीम के प्रदर्शन पर संजू सैमसन ने भी निराशा जाहिर की।

बल्लेबाजी ने हराया मैच -संजू सैमसन

राजस्थान राॅयल्स की इस हार से टीम के कप्तान काफी नाखुश नजर आए। टीम के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि बहुत ज्यादा खुशी नहीं हूं हार के बाद, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। लो और स्लो विकेट की अपेक्षा थी वैसा ही विकेट मिला। 9-10 ओवर तक हम अच्छा खेल रहे थे। एक बड़ा ओवर मिलना था लेकिन नहीं मिला, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की।

संजू ने अपनी टीम के बल्लेबाजों को लेकर कहा कि पांच ओवर में 50 रन बनाना थोड़ा मुश्किल रहा। इस गेम से भी सबक मिला है, हमने उन्हें 150 तक रोककर अच्छा किया लेकिन बल्लेबाजी में हम बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे थे। अगले मैचों में और अच्छा खेलने की कोशिश रहेगी।

मध्यक्रम ने नहीं किया कमाल

राजस्थान राॅयल्स की टीम की शुरुआत बेहद अच्छी रही। टीम के लिए जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने 87 रन जोड़े। जब दोनों खेल रहे थे। टीम बेहज मजबूत स्थिति में थी। लेकिन वें दोनों एक साथ आउट हो गए। जहां बटलर ने 40 रन जबकि यशस्वी ने 44 रनों की पारी खेली।

इसके बाद टीम की ओर से कोई भी बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं हो पाया। देवदत्त पाडिकल ने 26 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीतनहीं दिला सके। इसके अलावा शिमराॅन हेटमायर और संजू सैमसन इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके और टीम यह मैच 10 रनों से हार गई।

ALSO READ:IPL 2023: ‘कही MS DHONI को बैन ना करना पड़ जाये’, जानिए क्यो वीरेंद्र सहवाग ने CSK को चेताया, जानिए पूरा मामला