भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आगाज हो चुका है। सीरीज का पहला मैच गुरूवार को किग्संटन के द ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस एकदिवसीय मैच में भारत की टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में भारत की ओर से मुकेश कुमार को डेब्यू करने का मौका मिला।

संजू सैमसन को नहीं मिली जगह

मैच में भारत की टीम की ओर से मुकेश कुमार ने डेब्यू किया है। जबकि इस मैच में टीम इंडिया की ओर मध्यक्रम ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मौका मिला है। इस मैच में संजू सैमसन को खेलने का मौका नहीं मिला है। जिसके कारण फैंस काफी निराश नजर आए हैं। हालांकि पहली पारी में एक सा मौका आया है। जब संजू सैमसन के फैन मैदान पर खुश हो गए।

दरअसल पहली पारी में भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार जब उनकी जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे तब फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी। एक फैन ने लिखा कि सूर्यकुमार भी जानते हैं कि वो वनडे में संजू सैमसन की जगह टीम में जगह पाने लायक नहीं है और उन्हें इस मैच में खेलने के लिए मजबूर किया गया। अज्ञात ताकतों के खिलाफ सूर्यकुमार का शानदार अंदाज।

फैंस ने दी सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गईं। सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी। एक फैन ने लिखा कि सूर्यकुमार भी जानते हैं कि वो वनडे में संजू सैमसन की जगह टीम में जगह पाने लायक नहीं है और उन्हें इस मैच में खेलने के लिए मजबूर किया गया।

ALSO READ:वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग XI का हुआ ऐलान, ईशान किशन को किया बाहर