संजय दत्त -जिम एफ्रो टी10

क्रिकेट की दुनिया काफी तेजी से बढ़ रही है। क्रिकेट की दुनिया में लगातार एक के बाद एक क्रिकेट की लीग शुरू हो रही है। अब इसी बीच क्रिकेट की एक और लीग शुरू होने जा रही है। जहां जिम्बाब्वे में अगले महीने से जिम एफ्रो टी10 टूर्नामेंट का आगाज होने जा रहा है, जिसमें पांच टीम हिस्सा लेंगी। इन टीमों में अफ्रीका सहित दुनियाभर के क्रिकेटर हिस्सा लेंगे।

संजय दत्त ने खरीदी फ्रेंचाइजी

इस टूर्नामेंट में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी फ्रेंचाइजी खरीदी है। वह हरारे हरिकेंस फ्रेंचाइजी के सह मालिक बन गए हैं। उनका यह क्रिकेट जगत में डेब्यू है। उन्होंने पहली बार क्रिकेट में पार्टनरिशप की है। संजय दत्त के पार्टनर एज ग्रुप ऑफ कंपनीज के फाउंडर, चेयरमैन और सीईओ सर सोहन रॉय हैं।

हरारे हरिकेंस के को-ऑनर संजय दत्त ने कहा, “भारत में क्रिकेट एक धर्म की तरह है। खेल के सबसे बड़े देशो में एक होने के नाते मुझे लगता है कि खेल को दुनिया के हर कोने में ले जाना हमारा कर्तव्य है । जिम्बाब्वे का खेल में एक समृद्ध इतिहास है और उसके साथ जुड़ना और फैंस को अच्छा समय बिताने में मदद करना कुछ ऐसा है जो मुझे वाकई खुशी देता है। मैं जिम एफ्रो टी10 में हरारे हरिकेंस के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहा हूं।”

संजय के साथ राय ने जताई खुशी

वही वहीं, सर सोहन रॉय ने कहा कि मुझे संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ काम करने में खुशी हो रही है। यह खेल का सबसे मनोरंजक फॉर्मेट है। यह टूर्नामेंट जल्द ही शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस टूर्नामेंट में हरारे हरिकेंस के अलावा टूर्नामेंट में केपटाउन आर्मी, बुलावायो ब्रेव्स, जॉबर्ग लायंस और डरबन कलंदर्स मैदान पर उतरेंगी। टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों के ड्राफ्ट की फ्रेंचाइजी की घोषणा 2 जुलाई को हरारे में होगी।

ALSO READ :वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में गिल को किया बाहर! धोनी के इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका, आईपीएल में बल्ले से मचा चूका है गदर