क्रिकेट और सचिन तेंदुलकर का नाता काफी गहरा है। जहां -जहां क्रिकेट की बात होती है वहां सचिन तेंदुलकर का नाम जरूर लिया जाता है। इंडियन क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में शतकों का शतक लगाया था।

इसी कड़ी में उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपनी शादी की सालगिरह पर मुजफ्फर शाही लीची का स्वाद चखा।

मैरिज एनिवर्सरी पर चखा शाही लीची का स्वाद

ऐसा बताया जा रहा है कि, मुजफ्फरपुर के रहने वाले सुधीर कुमार गौतम इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के काफी बड़े फैन हैं। ऐसे में उन्होंने सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली की मैरिज एनिवर्सरी पर मुजफ्फरपुर की शाही लीची खिलाकर उनके इस दिल को खास बनाया।

बीते बुधवार को मुजफ्फरपुर के सुधीर कुमार गौतम मुंबई के बांद्रा स्थित सचिन तेंदुलकर के घर पर लीची लेकर गए थे। वहां सचिन ने सुधीर से कहा कि, मेरे मैरेज डे पर तुम लीची लाना नहीं भूले मैं अपने दोस्तों और सगे संबंधियों को भी शाही लीची का स्वाद चखाऊंगा। इस पर सुधीर ने कहा कि, तेंदुलकर क्रिकेट के मैदान को अलविदा कह चुके हैं लेकिन इसके बावजूद उनके प्रति भक्ति कम नहीं हुई है।

इस तरह से हुई थी पहली मुलाकात

बता दें कि, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की लाइफ पार्टनर का नाम अंजली है। अंजली उनसे 6 सालों में बड़ी है उसके बावजूद भी उनका रिश्ता काफी मजबूत है। ऐसा बताया जाता है कि, सचिन तेंदुलकर और अंजली की पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी। पहली ही नजर में दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे।

हालांकि इस दौरान उनकी कोई बातचीत नहीं हुई लेकिन अंजलि की एक कॉमन फ्रेंड में इनकी सचिन तेंदुलकर से बात करवाई। पहली मुलाकात के बाद दोनों एक बार फिर एक पार्टी में मिले। यहां सचिन और अंजली की बातें शुरू हुई और उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई।

Also Read:‘मुंबई इंडियंस ने बुमराह और हार्दिक जैसे खिलाड़ी को बनाया है..’, दूसरा क्वालीफ़ायर से पहले बोले कप्तान रोहित शर्मा