RCB

रविवार को एक बार फिर आईपीएल में डबल हेडर मुकाबला खेला जाएगा। जहां दिन के पहले मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने होगी। यह दोनों टीमें बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आपस में भिड़ेगी। दोनों ही टीमें इस मैच में अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन उतारना चाहेगी। आईये नजर डालते हैं दोनों ही टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

रियान पराग हो सकते हैं बाहर

राजस्थान राॅयल्स की टीम ने इस सीजन अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम ने अब तक महज दो मैच गंवाए है। टीम के लिए टाॅप ऑर्डर बड़ा ही धमाकेदार प्रदर्शन कर रहा है और लगभग हर मैच में टीम को धमाकेदार शुरूआत दे रहा है। इसके अलावा टीम के लिए मध्यक्रम में भी शिमराॅन हेटमायर भी खूब रन बना रहे हैं।

इस समय टीम के लिए केवल रियान पराग का फॉर्म चिंता का सबब बना हुआ है। उनका बल्ला इस समय बेहद खमोश नजर आ रहा है। जिसको देखते हुए राजस्थान की टीम आरसीबी के खिलाफ उन्हें बाहर बिठा सकती है। इसके अलावा टीम इस मैच में जेसन होल्डर और ध्रुव जोरेल को प्रमोट कर सकती है ताकि टीम के लिए वे ज्यादा रन बना सके।

एक बार फिर विराट करेंगे कप्तानी

राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को उनके घर में 24 रनों से पटखनी दी थी। इस जीत के बाद टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा होगा। उस मैच में टीम की कप्तानी विराट कोहली ने की थी। जिन्होंने बहुत बेहतरीन गेंदबाजी की थी। टीम इस मैच में विराट कोहली की कप्तानी में मैदान पर उतर सकती है।

टीम के नियमित कप्तान फाफ डू प्लेसिस अब भी मैच के लिए पूरी तरह फिट नही है। जिसके कारण वह केवल बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते है। वही इस मैच में जोश हेजलवुड भी गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। इन सबके अलावा टीम को एक बार मोहम्मद सिराज से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग 11

फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज़ अहमद, वानिंदु हसरंगा, सुयश प्रभुदेसाई, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड , मोहम्मद सिराज

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग 11

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्‍तान), शिमरोन हेटमायर, देवदत्त पाडिकल , ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल

ALSO READ:मोहित शर्मा ने नहीं अफगान खिलाड़ी नूर अहमद ने रखी थी जीत की नींव, जीत के बाद नूर ने इन्हें दिया जीत का पूरा श्रेय