punjab_kings
पंजाब किंग्स

शुक्रवार को पंजाब किंग्स की टीम अपने घरेलू मैदान में राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ भिड़ेगी। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। यह मुकाबला दोनों ही टीमों का इस सीजन का अंतिम लीग मुकाबला भी है। पंजाब किंग्स को इस मुकाबले को जीतकर प्लेआॅफ की रेस में बनी रहना चाहेगी एवं टीम इस सीजन का अंत भी एक जीत के साथ करना चाहेगी। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

1. टाॅप ऑर्डर

इस मैच में पंजाब किंग्स की ओर से शिखर धवन और प्रभसिमरन सिंह ओपनिंग करने उतरेगें। हालांकि पिछले मैच में शिखर धवन कुछ खास नहीं कर सके थे। जबकि प्रभसिमरन सिंह ने एक छोटी शानदार पारी खेली थी। टीम अंतिम मैच में भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। वही टीम के लिए नंबर 3 मैथ्यू शॉर्ट दिख सकते हैं। जो अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

मध्यक्रम

इस मैच में पंजाब के मध्यक्रम में लियम लिंविंगस्टोन की नजर आएंगे। वही जितेश शर्मा, सैम करन और सिकंदर रजा से भी टीम को दमदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। यह सभी बल्लेबाजों को बड़ी पारियां खेलनी होगी। ये सभी खिलाड़ियों को इस मैच में बड़ी पारी खेलनी होगी।

गेंदबाजी

पिछले मैच में टीम के तीन तेज गेंदबाजों ने बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की थी। टीम के लिए अर्शदीप सिंह और सैम करन अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हरप्रीत बा ने पिछले मैच में दमदार गेंदबाजी कर टीम को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वही राहुल चाहर अच्छी स्पिन गेंदबाजी कर रहे हैं। टीम को इस मैच में भी उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

इम्पैक्ट प्लेयर

टीम के लिए इस मैच में रिषी धवन इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उतर सकते हैं। जो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखा सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिंविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, हरप्रीत बरांर, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, सैम करन और अर्शदीप सिंह

ALSO READ:जीत के बाद गदगद हुए कप्तान फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली के साथ 175 रन की साझेदारी पर दिया दिल जीतने वाला बयान