पांच टी20 मैचों की सीरीज में पहले दो टी20 मैच जीतने के बाद वेस्टइंडीज की टीम ने शानिवार को लगातार दूसरी हार का सामना किया। इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम को 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। जिसके कारण टीम को इतनी बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान रोवमैन पाॅवेल भी निराश नजर आए।

10-15 रन शॉर्ट रहे

वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पाॅवेल ने मैच के बाद करते हुए कहा कि यह काफी अच्छी बल्लेबाजी सतह है। हम शायद 10-15 रन कम रह गये। हेटमायर और होप ने अच्छा खेला। हमारी इकाई में गुणवत्तापूर्ण गेंदबाजी है। हम अपनी योजनाओं पर कायम नहीं रहे, आप गुणवत्तापूर्ण बल्लेबाजों के खिलाफ हमेशा दबाव में पाएंगे।

पाॅवेल ने स्पिन के खिलाफ बल्लेबाजी को लेकर कहा कि श्रृंखला की शुरुआत से हम हमेशा जानते थे कि यह इस बात पर निर्भर करेगा कि हम स्पिन के खिलाफ कैसे बल्लेबाजी करते हैं। हमने बीच के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। अगर हम स्पिन के खिलाफ सुधार कर सकें तो हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यह 2-2 है, दोनों टीमें यहां तक पहुंचने के लिए अच्छा खेल रही हैं। कल फाइनल है और फाइनल में मैं वेस्टइंडीज का समर्थन करूंगा। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और कल फिर से लोगों का नेतृत्व करने के लिए तैयार हूं।

टीम ने किया निराशा

वेस्टइंडीज की टीम ने चौथे टी20 मैच में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया। टीम के ओपनर कुछ खास नही कर सके। इसके बाद बिग हिटर शे होप और रोवमैन पाॅवेल भी कुछ खास नहीं कर सके। शे होप ने 45 रन और हेटमायर ने 64 रनों की पारी खेली। इन दोनों की बदौलत ही टीम ने 178 रन बनाए।

टीम की गेंदबाजी भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल के सामने बेबस नजर आए। दोनों की तूफानी बल्लेबाजी का वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के पास कोई जवाब नहीं था। टीम के गेंदबाज केवल एक ही विकेट हासिल कर सके। यही कारण रहा कि टीम मुकाबला 9 विकेट से हार गए.

ALSO READ:पूर्व चयनकर्ता ने किया ऐलान, World Cup 2023 में इस घातक बल्लेबाज का टीम इंडिया में चयन है पक्का, क्रिकेट की दुनिया में मचा खौफ