"ईद पर तुमको जानवर कटने की तकलीफ नहीं होती" होली की बधाई Rohit Sharma को पड़ गया भारी, कट्टर हिंदू फैंस ने जमकर किया गया ट्रोल

होली के इस पावन त्योहार पर टीम इंडिया (Team India) भी जमकर होली के रंग में रंगे हुए नजर आये, जहां भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया के माध्यम से सभी को होली के त्यौहार की बधाइयां दी लेकिन उन्होंने अपने पोस्ट में जिस बात का जिक्र किया है उसे लेकर सोशल मीडिया पर कट्टर हिंदू फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सोशल मीडिया पर बयान के बाद कट्टर हिंदू फैंस पूरी तरह से भड़क गए और रोहित शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने लिखा कि मुस्लिम के त्योहार पर आपको जानवर कटने की चिंता नहीं होती, तो वहीं कुछ यूज़र ने कहा कि जनवरी सिर्फ प्लेट में अच्छे लगते हैं होली के रंग में नहीं. वही एक यूजर ने लिखा कि हे, महापुरुष आपको जानवरों की चिंता केवल हिंदू त्योहारों पर ही क्यों होती हैं. इतना ही नहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कई अजीबोगरीब तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रोल दिया गया.

रोहित शर्मा ने लिखी ये बात

दरअसल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि दोस्त और परिवार के साथ रंग, आनंद, भोजन और मस्ती का दिन होली. आप सभी इसका भरपूर आनंद ले. जम के होली खेलू लेकिन थोड़ा संभाल के और आवारा पशुओं को बचाकर. बस इसके बाद तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कट्टर हिंदू फैंस ने आड़े हाथ लिया और जमकर उनकी धज्जियां उड़ा दी गई.

सीरीज में आगे है टीम इंडिया

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी चल रही है जिसका चौथा और आखिरी मुकाबला 9 मार्च को खेला जाना है जिसमें भारतीय टीम 2-1 से सीरीज पर आगे चल रही है और अहमदाबाद में सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है जिससे पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बाकी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ जमकर होली खेली और मौज मस्ती की.