27 जुलाई को बारबाडोस के केनसिंग्टन ओवल स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 23 ओवरों में ऑल आउट होकर 114 रन ही बना पाई। दरअसल टॉस जीतने के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बयान दिया। इस बयान को सुनकर क्रिकेट जगत में खलबली मच गई है।

संजू सैमसन को नहीं मिली जगह

दरसअल टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया जिसमें संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया। ऐसे में संजू सैमसन के फैंस रोहित शर्मा के इस फैसले से काफी नाराज हैं। अपना बड़ा बयान देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि, इस मैच में हम पहले फील्डिंग करेंगे इसके पीछे कोई विशेष कारण नहीं है बस हम कुछ अलग चीजें अपनाना चाहते हैं और देखना चाहते हैं की एक टीम के रूप में हम कहां हैं। उन्होंने आगे कहा कि, हम वनडे वर्ल्ड कप में स्पष्ट मानसिकता के साथ उतरना चाहते हैं हमारे लिए नतीजे भी अहम है कई बार हम अलग-अलग खिलाड़ियों को आजमाते हैं लेकिन हम अपने नतीजे से समझौता नहीं करना चाहते।

संजू सैमसन का वर्ल्ड कप खेलना काफी मुश्किल

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा आगे कहते हैं कि, दुनिया भर के सभी क्रिकेटर जो सभी फॉर्मेट खेल रहे हैं उन्हें अच्छी तरह से स्थितियों को समझने की जरूरत है उम्मीद है हम यहां पर वह पा सकते हैं जो हम चाहते हैं। दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने संजू सैमसन की जगह ईशान किशन को टीम में शामिल किया। उन्होंने ईशान किशन को बल्लेबाजी के साथ विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी। ऐसे में अगर हालात ऐसे ही रहे तो संजू सैमसन का वर्ल्ड कप खेलना काफी मुश्किल लग रहा है।

ALSO READ:W,W,W,W 3 ओवर 2 मेडन 4 विकेट, वेस्टइंडीज में आया कुलदीप का बवंडर, 114 पर किया ऑलआउट, गिल हुए फ्लॉप 5 विकेट से जीती भारत