पांच बार की IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) ने बुधवार को धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश किया। टीम ने बुधवार को एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) को 81 रनों सै करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद अब टीम शुक्रवार को डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स (GT) से भिडेगी। टीम की इस जीत से कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) काफी खुश नजर आए।

रोहित ने बताया जोफ्रा के बाहर होने पर गयी नजर

मैच के बाद मुंबई इंडियंस ने मैच के बात करते हुए कहा कि, “वर्षों से हमने यही किया है। लोग हमसे वह करने की उम्मीद नहीं करते जो हमने किया है, लेकिन हम इसमें कामयाब रहे। हमें खुशी है कि हमने एक बार फिर टूर्नामेंट के क्वालीफायर में अपनी जगह पक्की कर ली है।

वही उन्होंने तेज गेंदबाज आकाश मधवाल की तारीफ करते हुए कहा कि, “वह पिछले साल एक सहायक गेंदबाज के रूप में टीम का हिस्सा था, और एक बार जोफ्रा चला गया था और मुझे पता था कि उसके पास हमारे लिए काम करने का कौशल और चरित्र है।

युवाओं की जमकर तारीफ

वही उन्होंने युवाओं खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए कहा कि पिछले कुछ वर्षों में हमने कई लोगों को मुंबई इंडियंस से आते और भारत के लिए खेलते देखा है। उन्हें विशेष महसूस कराना महत्वपूर्ण है और उन्हें टीम का हिस्सा महसूस कराना है, मेरा काम सिर्फ उन्हें बीच में सहज बनाना है। वे अपनी भूमिकाओं को लेकर बहुत स्पष्ट हैं कि उन्हें टीम के लिए क्या करना है और आप यही चाहते हैं।

वही टीम की जबरदस्त फील्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि एक टीम के तौर पर हमने इसका (क्षेत्ररक्षण) लुत्फ उठाया। मैदान पर सभी का योगदान देखकर अच्छा लगा। चेन्नई आकर, हम काजानते थे कि पूरी टीम को पार्टी में आने की जरूरत है। वानखेड़े में आपको एक या दो शानदार प्रदर्शन की जरूरत होती है, लेकिन यहां मामला अलग है।

ALSO READ:WTC Final में केएस भरत या ईशान किशन में किसे मिलगा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौका? भारत के पूर्व सेलेक्टर ने बताया नाम