पांच बार की आईपीएल 16वें सीजन में पहले दो मैच हारकर अब एक बार फिर जीत की पटरी लौट आयी है। टीम ने इस सीजन में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से पटखनी देकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत हासिल की। मुंबई इंडियंस की इस जीत में कई हीरो रहे हैं। टीम की यह हैदराबाद की सरजमीं पर तीन साल बाद जीत रही। जिसको लेकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए।

युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे – रोहित शर्मा

मैच के बाद रोहित शर्मा ने बात करते हुए कहा, ”इस मैदान से मेरी यादें बहुत जुड़ी हैं। तीन साल यहां पर खेला और एक ट्रॉफी भी जीते। हम बस अपनी गेंदबाजी लाइन अप को आत्‍मविश्‍वास देना चाहते थे। जब आईपीएल शुरू हुआ तो कई तो आईपीएल में खेले भी नहीं थे। यह अच्‍छा है कि अब जब भी उनको मौका मिल रहा है, वह अपना काम करके जा रहे हैं।”

रोहित शर्मा ने आगे बात करते हुए कहा कि हम बस टेंपों सेट करने के बारे में बात करते हैं। हम जानते हैं कि पावरप्‍ले में रन बनाने के अलावा हम में से एक को एंकर करना होगा। हम खुश हैं कि ऐसे बल्‍लेबाज निकलकर आ रहे हैं। हमने पिछले सीजन तिलक वर्मा को देखा है और इस बार भी देख रहे हैं कि वह गेंदबाज नहीं गेंद को देख रहा है।

अर्जुन तेंदुलकर ने डाला अंतिम ओवर, रोहित ने की तारीफ

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने बेहतरीन गेंदबाजी की। अंतिम ओवर में हैदराबाद को जीत के लिए 20 रनों की जरूरत थी। लेकिन अर्जुन तेंदुलकर ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए महज 5 ही रन दिए। इस दौरान उन्होंने भुवनेश्वर कुमार का एक महत्वपूर्ण विकेट भी झटका और टीम को 14 रनों से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर की और अर्जुन तेंदुलकर को लेकर कहा कि वह हमारे साथ तीन साल से है। वह जानता है कि टीम को उससे क्‍या चाहिए। उसके प्‍लान भी सटीक हैं। वह चीजों को आसान भी रखता है। शुरुआत में स्विंग करता है और अंत में सटीक यॉर्कर भी कर रहा है।

ALSO READ:बीच IPL शोक में डूबा क्रिकेट जगत, 20 साल के युवा खिलाड़ी की कार एक्‍सीडेंट में हुई मौत