रोहित शर्मा Rohit Sharma

जब से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया के कप्तान बने तभी से उनकी कप्तानी में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मौके पाने को तरस रहे हैं। उन खिलाड़ियों को भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है। इसमे पान वाले, सब्जी वाले और नाई वाले का बेटा शामिल है। इस वजह से अब कई खिलाड़ियों का करियर बर्बादी के कगार पर आ गया है। आइये जानते हैं उन इन तीन खिलाड़ियों के बारे में—

आवेश खान
आवेश खान (Awesh Khan) एक पान वाले के बेटे हैं। इनके पिता एक समय पर पान बेचा करते थे। आवेश को लगातार टीम इंडिया में मौके ही नहीं मिल रहे हैं। जबकि कई बार उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Asia Cup 2023: युजवेंद्र चहल और आर आश्विन को टीम में नहीं मिली जगह, सलेक्शन पर उठे सवाल

उमरान मलिक
उमरान मलिक (Umran Malik) एक सब्जी वाले के बेटे हैं। उमरान के पिता सब्जी बेचने का काम करते थे। उमरान पिछले साल ही टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर चुके हैं लेकिन उन्हें लगातार टीम इंडिया में मौके नहीं दिए जा रहे हैं। रोहित की कप्तानी में उमरान ने 5 वनडे मुकाबले खेले और 8 विकेट चटकाए।

कुलदीप सेन
इस लिस्ट में तीसरा नाम कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) का है, जो एक नाइ के बेटे हैं। कुलदीप के पिता लोगों के बाल काटने का काम करते हैं। कुलदीप भारत के लिए 2022 में ही डेब्यू कर चुके हैं लेकिन उन्हें रोहित भाव ही नहीं देते हैं।

Read More : ODI World Cup 2023 के लिए BCCI ने किया 15 सदस्यीय भारतीय टीम के ऐलान, युजवेंद्र चहल बाहर, यह खिलाड़ी बना कप्तान