5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस इस सीजन भी बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। टीम ने पंजाब किंग्स को घर में 6 विकेट से हारकर लगातार दूसरी जीत हासिल की। टीम ने इस मैच में 214 रनों का विशाल स्कोर हासिल किया। जो कि मोहाली में सबसे बड़ा स्कोर चेस है एवं इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस लगातार दो मैचों में 200 से अधिक का लक्ष्य हासिल करने वाली पहली टीम बन गई। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए।

सूर्या और ईशान किशन की जमकर तारीफ

मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने बात करते हुए कहा, “जब हमने टी20 प्रारूप की शुरुआत की थी तो 150 विजयी स्कोर था। एक अतिरिक्त बल्लेबाज भी बहुत बड़ा अंतर डालता है। इस सीजन में औसत स्कोर लगभग 180 है, मैं चेक कर रहा था। लेकिन 200 के स्कोर को आराम से चेज़ किया जा सकता है।”

वही रोहित शर्मा ने 66 रनों की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा,”सूर्या ने जो आज किया वह कई सालों से अब करते आ रहे हैं। विकेट के पीछे खेलना उसकी ताकत है। उन्होंने इसका बखूबी इस्तेमाल किया। वही ईशान किशन की तारीफ करते हुए कहा कि इशान बस दिखने में छोटे हैं, लेकिन गेंद पर करारा प्रहार करते हैं। वह इसके लिए पूरी मेहनत भी करते हैं।

गेंदबाजों के प्रदर्शन पर जताई चिंता

वही रोहित शर्मा ने टीम की रणनीति को लेकर कहा कि सीज़न से पहले हमने बात की थी कि हमें बिना डर के और बिना परिणाम की चिंता किए खेलना है। हम वहां जाना चाहते हैं और बस खुद को एक्सप्रेस करना चाहते हैं। आप इधर-उधर के खेल हारेंगे। हमें अपने टेम्पलेट के अनुसार खेलना जारी रखना है।

हालांकि रोहित शर्मा ने टीम के गेंदबाजी क्रम के प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की। जिसको लेकर उन्होंने कहा, “एक चिंताजनक कारक नहीं कहूंगा। लेकिन हमें यह सोचने की जरूरत है कि अंतिम ओवरो को कैसे खत्म किया जाए। तीन से चार मैचों में हमने 200 से ज्यादा गंवाए हैं। जो हमारे लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है।

ALSO READ:शेर कभी बूढ़ा नहीं होता..’ अंतिम ओवर में थे 12 रन, चट्टान की तरह खड़े हुए ईशांत शर्मा, चौक-छक्का तो छोड़ो, गेंद नही छू पाए बल्लेबाज, 5 रन से हार्दिक की हार