क्रिकेट की दुनिया में भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे बड़ी जंग मानी जाती है। दोनों टीमों के बीच होने वाले क्रिकेट मैच का पूरी दुनिया में इंतजार रहता है। दोनों टीमों के खिलाड़ी इस मैच के बारे में चर्चा करते हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने दिया रोचक जवाब

हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने यूएसए में एक समारोह में हिस्सा लिया। जहां उनसे एक फैन ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़ा सवाल किया और पूछा कि आपके लिए पाकिस्तान के कौन से गेंदबाज को खेलना सबसे चुनौतीपूर्ण है। इसका जवाब रोहित शर्मा ने बड़े ही आनोखे अंदाज में जवाब दिया।

रोहित शर्मा ने फैन के सवाल का जवाब दिया, ”पाकिस्‍तान टीम में सब अच्‍छे हैं। मैं किसी का नाम नहीं लूंगा। विवाद होता है। एक का नाम लेते हैं तो दूसरे को अच्‍छा नहीं लगता। दूसरे का नाम लेते हैं तो तीसरे को अच्‍छा नहीं लगता। सारे ही अच्‍छे हैं।” इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद फैंस सभी हंसने लगे।

सिंतबर में होगा मुकाबला

भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप के ग्रुप ए में रखा गया है। जहां दोनों टीमें एक दूसरे से भिडेगी। इसके बाद दोनों टीमें सुपर 4 में भिड़ेगी। वही टीमें विश्व कप में भी एक दूसरे के सामने होगी। यह मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले का भारतीय क्रिकेट फैंस  भी बेसबी से इंतजार कर रहे हैं।

इस मैच में भारत की ओर से रोहित शर्मा और पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। यह मुकाबला दोनों ही टीमें के बीच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

ALSO READ:‘हम जीत के करीब थे..बस इस गलती से हारे’, पहला हार झेलने के बाद बोले कप्तान रोवमैन पाॅवेल, बताया टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने छिना जीत