Rishabh-Pant-Duleep-Trophy-

इन दिनों भारत में खेली जा रही दिलीप ट्रॉफी में 6 टीमों ने हिस्सा लिया। आखिरी मुकाबले की बात करें तो यह मुकाबला 12 जुलाई से साउथ जोन और वेस्ट जोन की टीमों के बीच होगा। जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब एक शानदार तस्वीर भी सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

काफी फिट नजर आए ऋषभ पंत

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद गंभीर चोटों के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। लेकिन अब दिलीप ट्रॉफी में उनकी वापसी पर शानदार परफॉर्मेंस दिखाई दी है। साथ ही वह काफी फिट नजर आए हैं। ऋषभ पंत को इस तरह मैदान पर खेलते हुए देखकर फैंस भी काफी खुश नजर आए हैं। दिलीप ट्रॉफी में नॉर्थ जोन और साउथ जोन की टीम के बीच सेमी फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें ऋषभ पंत ने अपनी शानदार फिटनेस दिखाएं।

खास होगा फाइनल मुकाबला

इस मुकाबले में ऋषभ पंत बाउंड्री लाइन पर टीम इंडिया के अपने साथी हार्दिक पांड्या के साथ भी नजर आए। मैदान पर ऋषभ पंत को फिट देखने के बाद फैंस अनुमान लगा रही है कि वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे। सेमीफाइनल मुकाबले के बाद अब 12 जुलाई को साउथ जोन और वेस्ट जोन की टीम के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वेस्ट जोन टीम में चेतेश्वर पुजारा, सूर्यकुमार यादव और प्रियांक पांचाल जैसे खिलाड़ी है। वही साउथ जोन की टीम में मयंक अग्रवाल, तिलक वर्मा और साईं सुदर्शन भी मौजूद है। इस तरह फाइनल का मुकाबला काफी जबरदस्त होने वाला है।

ALSO READ:ICC World Cup 2023 : राजधानी से भी छोटी है ये तीन देश, खेलेंगे वनडे वर्ल्ड कप!