भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विकेटकीपर ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बात से टीम इंडिया से दूरी बनाए हुए हैं। अभी हाल ही में उनके वर्ल्ड कप 2023 और एशिया कप 2023 में शामिल होने की बात सामने आई थी लेकिन अब एक ऐसी बात सामने आई है जिससे उनके फैंस को और भी सदमा लग गया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऋषभ पंत के टीम में ना होने से फैंस ने उनको काफी मिस किया था। अब उनकी लेटेस्ट अपडेट से पता लगता है कि वह आगे के मैच में भी 3:00 से दूरी बना सकते हैं।

टीम में वापसी नहीं कर सकते ऋषभ

बता दें कि अभी हाल ही में ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बिना किसी सहारे की सीढ़ियों से चढ़ते हुए नजर आए। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उनकी टीम में वापसी की उम्मीद लगाई गई।

लेकिन अब अपडेट के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत टीम में दोबारा वापसी नहीं कर सकते। क्योंकि एक्सीडेंट में ऋषभ पंत का लिगामेंट टूटने की वजह से उन्हें दौड़ने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। विकेटकीपर बल्लेबाज होने की वजह से उन्हें घुटने के बल बैठना पड़ता है।

ऋषभ को हो सकती है परेशानी

इन परेशानियों के चलते अगर ऋषभ टीम में शामिल होते हैं तो उनके लिए काफी मुश्किल हो जाएगी। और इन्हीं वजह से उनका टीम में वापसी करना काफी मुश्किल लग रहा है। उनकी इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने टेस्ट के 33 मुकाबले खेलते हुए 2271 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने वनडे में 30 मुकाबले खेले हैं, जिनमें उनका स्कोर 865 का रहा। टी-20 इंटरनेशनल करियर में उन्होंने 66 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 22 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 987 रन बनाए हैं।

Also Read:कभी केएल राहुल के साथ भारतीय टीम का था हिस्सा, अब उन्मुक्त चंद की तरह छोड़ा भारत का साथ, इस देश के लिए बना रह रिकॉर्ड