दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बुधवार को एक हाईस्कोरिंग मुकाबले में पंजाब किंग्स को 15 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से पृथ्वी शाॅ और रिली रासो ने अर्धशतकीय पारी खेली। रिली रासो ने धमाकेदार 87 रनों की नाबाद पारी खेली। जिसकी बदौलत दिल्ली ने पहली पारी में 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया। उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

विकेट अच्छा था -रिली रासो

मैच के बाद रिली रासो ने बात करते हुए कहा कि यह पारी लंबे समय से बाक़ी थी। मुझे ख़ुशी है कि यह पारी आई और इससे टीम को जीत में मदद मिली। इस मैच में मौके देने के लिए टीम प्रबंधन का धन्यवाद कहना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे इस मैच में खेलने का मौका दिया।

रासो ने आगे कहा कि जैसा कि डेविड वार्नर ने बताया कि यह विकेट अच्छा था। डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने ऊपर एक अच्छी साझेदारी की। यह एक अच्छा विकेट था, जहां पर बल्लेबाज़ी करना आसान था। हालांकि बाद में लिविंगस्टन ने एक अविश्वसनीय पारी खेली। जिन्होंने मैच को रोचक बना दिया।

धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली

रिली रासो इस सीजन काफी लंबे समय से खेल रहे थे लेकिन वें बड़ी पारी खेलने में नाकाम साबित हो रहे थे। बुधवार को जब वें पंजाब के खिलाफ बल्लेबाजी करने आए तब टीम मजबूत स्थिति में थी। टीम को अच्छी मिल चुकी थी। रासो ने इसका भरपूर फायदा उठाया और आते ही तूफानी शाॅट्स लगाना शुरू कर दिए।

रासो ने अंत तक तूफानी बल्लेबाजी की। वें अंत तक 37 गेदों पर 87 रन बनाकर नाबाद रहे। उनकी इस पारी में 6 चौके और 6 तूफानी छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी की बदौलत ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहली पारी में 213 रनों का विशाल स्कोर बना पायी।

ALSO READ:पंजाब को प्लेऑफ से बाहर करने के बाद बोले कप्तान डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ के अर्धशतक पर कहा ये बड़ी बात