रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

विराट कोहली की कप्तानी में पिछले दो मैच जीतकर RCB की टीम दमदार फॉर्म में नजर आ रही है। टीम बुधवार को आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से उनके ही घर में भिड़ेगी। टीम इस मैच को जीतकर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी और टीम अंक तालिका में भी ऊपर की ओर जाना चाहेगी। इस मैच में एक बार फिर RCB की कप्तानी विराट कोहली कर सकते हैं। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर ।

टाॅप ऑर्डर

इस सीजन में RCB के टाॅप ऑर्डर ने बड़ी ही शानदार बल्लेबाजी की है। टीम की ओर से विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस ने लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं। इसके बाद टीम की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने भी नंबर 3 पर धुंआधार बल्लेबाजी कर रहे हैं। टीम के लिए तीनों ने लगातार रन बना रहे हैं। टीम को आगे भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

मध्यक्रम

राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)अब तक इस सीजन दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस सीजन में टीम के लिए टाॅप ऑर्डर ने ज्यादा रन बनाए। टीम के लिए मध्यक्रम की कम जरुरत पड़ी है। लेकिन यदि पडतीं है तो टीम के पास मध्यक्रम दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, अनुत रावत, शहबाज अहमद और सूयप्रभुदेसाई जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

3. गेंदबाज

पिछले दो मैचों में टीम के गेंदबाजों ने बडी ही बेहतरीन गेंदबाजी की और डिफेंड करते हुए टीम को दो लगातार दो मैच जिताए है। टूर्नामेंट में अब तक मोहम्मद सिराज के अलावा हर्षल पटेल, वेन पानल डेविड विली और कर्ण शर्मा अब एकजुट होकर गेंदबाजी कर रहे हैं। जिससे टीम की गेंदबाजी काफी संतुलित आ रही है।

इम्पैक्ट प्लेयर

आरसीबी की टीम इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर सूयशप्रभुदेसाई, अनुज रावत या कर्ण शर्मा को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है। जो अपने प्रदर्शन से मैच का रूख पलट सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली(कप्तान) , फाफ डू प्लेसिस, अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, शहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, डेविड विली, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, वेन पनाल और कर्ण शर्मा

ALSO READ:‘हर कोई केएल राहुल नही हो सकता’, WTC FINAL खेलने के हक़दार थे ये 3 खिलाड़ी, BCCI की राजनीति का हुए शिकार