IPL 2023 का 36वां मैच खत्म हो चुका है यह मैच चिन्नास्वामी स्टेडियम में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मैच में नितीश राणा की कप्तानी में एक बार फिर RCB को हार का सामना करना पड़ा. विराट कोहली कप्तानी में उतरी RCB ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हालाँकि यह फैसला कुछ हद तक सही साबित नहीं हुआ. और पहले गेंदबाजी करने उतरी RCB के गेंदबाज 20वें ओवर तक रन उड़ाये.

RCB की डेथ ओवर गेंदबाजी पड़ी महँगी

कोलकाता ने मैच में जबदस्त शुरूआत की और टीम के लिए टीम के ओपनर जेसन राॅय ने ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी कर जमकर धुनाई शुरू की. हालाँकि वह 5 छक्का के 29 गेंद में 56 रन बनाकर आउट हो गए. कोलकाता के बल्लेबाजों ने RCB के सामने 200 रन का लक्षही रखा. वही RCB के डेथ गेंदबाज बने हुए हर्षल पटेल की जमकर धुनाई हुई उन्होंने 4 ओवर में 44 रन दिए बिना विकेट लिए.

दिनेश कार्तिक का जमकर उड़ा मजाक

लक्ष्य का पीछा करने उतरी RCB की टीम की शुरुआत खराब रही और RCB के टॉप स्कोरर फाफ डू प्लेसिस 7 गेंद में 17 बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद RCB की टीम को एक न एक झटका लगता रहा. हालांकि इस मैच महिपाल लोम्रोर ने विराट कोहली का कुछ साथ दिया लेकिन वह भी बड़े हिट के चक्कर में अपना विकेट गँवा बैठे.

टीम की मध्यक्रम इस सीजन में एक भी नहीं चली है विराट कोहली के आउट होने के बाद आये दिनेश कार्तिक का एक बार फिर बल्ला खामोस रहा. यही नहीं उन्होंने लगतार दूसरे मैच में एक और रन आउट करा दिया. सुयेश प्रभुदेसाई के साथ मिस कम्युनिकेशन के बाद दिनेश कार्तिक ने 2 रन लेने के चक्कर में रन आउट हो गए जिसके बाद वो भी ज्यादा दूर तक मैच नहीं ले जा सके और आउट हो गए. जिसके बाद मानो फैंस का गुस्स्सा फुट गया. सोशल मीडिया पर उनको जमकर फटकार लगाई जा रही है.

ALSO READ:घमंड में चूर है रोहित शर्मा का ये बल्लेबाज, पीयूष चावला से बदतमीजी कर कराया आउट, अर्जुन को भी नहीं बख्‍शा, भड़के भज्‍जी