गुरुवार को आईपीएल में डबल हेडर मुकाबले खेले जाएगा। जहां दिन का पहला राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच मोहाली के आई एस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। इस मैच में दोनों टीमें कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। आईये जानते है दोनों की टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

शिखर धवन की होगी वापसी

पंजाब किंग्स की टीम अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी। इस मैच में टीम के नियमित कप्तान शिखर धवन की वापसी होगी। उनके आने से अर्थव तायडे को बाहर जाना होगा। इसके अलावा टीम में लियम लिविंगस्टोन भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल सकते हैं।

वह अब पूरी तरह से फिट है और मैच खेलने के लिए रेडी है। टीम को उनको मैथ्यू शॉर्ट या सिकंदर रजा की जगह शामिल कर सकती है। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक भी खिलाड़ी को बाहर करना बेहद मुश्किल रहने वाला है। क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी पिछले मैच में रना बनाकर यह पंहुचे। इसलिए टीम को किसी एक को बाहर करना काफी मुश्किल निर्णय होगा।

आरसीबी गेंदबाजी करेगी मजबूत

आरसीबी की टीम अपने घर में दो मुकाबले गंवाने के बाद मोहाली में पहुंची है। इस सीजन टीम की कुछ खामियां सामने आयी है। जहां टीम की बल्लेबाजी में गहराई कम दिखी है इसके अलावा टीम का मध्यक्रम बेहद कमजोर नजर आ रहा है। जो टीम के लिए चिंता का विषय है। टीम अपने मध्यक्रम में कुछ बदलाव कर सकती है।

पंजाब के खिलाफ आरसीबी की टीम में जोश हेजलवुड की वापसी हो सकती है। जो अब फिट होकर टीम के साथ जुड़ गए हैं। उनके जुडने से टीम की गेंदबाजी और मजबूत होगी और बड़ा लक्ष्य को बचाने में अब शायद सक्षम होगी। टीम को अपनी गेंदबाजी पर खासा ध्यान देने खी जरूरत है तभी टीम टूर्नामेंट में आगे बढ पाएगी।

आरसीबी – विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत/महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिन्दु हसरंगा, वेन पार्नेल, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल और मोहम्मद सिराज

पंजाब किंग्स

शिखर धवन (कप्तान), लियम लिविंगस्टोन, हरप्रीत सिंह भाटिया, सिकंदर रजा, सैम करण, जितेश शर्मा(विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह

ALSO READ:भारत के खिलाफ WTC Final और एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 17 सदस्यीय घातक टीम का किया ऐलान, यह खिलाड़ी बना कप्तान